रूस रुक जाए और यूक्रेन झुक जाए, परमहंस ने दिया युद्ध रोकने का ऑर्डर

अयोध्या के संत परमहंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बोले दिस इज़ माय ऑर्डर स्टॉप वॉर

Updated: Mar 04, 2022, 04:31 AM IST

नई दिल्ली। रूस यूक्रेन के में जारी युद्ध के बीच अयोध्या के संत परमहंस ने युद्ध रोकने का ऑर्डर दिया है। संत परमहंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि यह मेरा आदेश है, युद्ध को रोक दो। परमहंस ने कहा, दिस इज़ माय ऑर्डर, स्टॉप वॉर। 

वायरल वीडियो में संत परमहंस यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि रूस रुक जाए और यूक्रेन झुक जाए। मैं इंडियन धर्माचार्य हूं, मेरा नाम तपस्विनी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य है। दिस इज़ माय ऑर्डर, स्टॉप वॉर। 

परमहंस ने आगे कहा कि रूस बनाम यूक्रेन। रूस महान है, इसलिए युद्ध रोके। परमहंस ने कहा कि यूक्रेन ने गलत किया है, इसलिए वह क्षमा मांगे। इसी में सबकी भलाई है, तभी महाविनाश होने से रुक सकता है। जय श्री राम। 

परमहंस के वायरल वीडियो को देखकर लोग लोट पोट हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स परमहंस को चिलम न फूंकने की सलाह तक दे रहे हैं। परमहंस अमूमन अपने ऊटपटांग बयानों के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स परमहंस के इस बयान को उनका पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : कीव से निकलते वक्त भारतीय छात्र को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

इससे पहले संत परमहंस ने कहा था कि वे मोदी जी के बाद देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। परमहंस ने कहा था कि अगर मोदी जी उनसे कहेंगे तो वह प्रधानमंत्री की गद्दी पर बैठ जाएंगे। वहीं पिछले साल उन्होंने दो अक्टूबर को भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की थी। हिंदू राष्ट्र घोषित न करने की स्थिति में पमरहंस ने जल समाधि लेने का दावा किया था। लेकिन दो अक्टूबर को हाई वोल्टेज ड्रामे और प्रशासन के मान मनौव्वल के बाद उन्हें अपनी कथित प्रतिज्ञा को तोड़ने का एलान किया था।