फिर हुआ बीजेपी विधायक विक्रम सैनी का विरोध, ग्रामीणों ने जयंत चौधरी के समर्थन में लगाए नारे

विक्रम सैनी इस बार मुजफ्फरनगर के भैंसी गांव पहुंचे थे, जहां ग्रामीणों ने किसानों को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले विधायक का जमकर विरोध किया

Updated: Jan 28, 2022, 08:20 AM IST

Photo Courtesy: Amar Ujala
Photo Courtesy: Amar Ujala

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों द्वारा बीजेपी के नेताओं को खदेड़े जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी का एक बार फिर अपने ही क्षेत्र में कड़ा विरोध हुआ। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने रालोद मुखिया जयंत चौधरी के समर्थन में नारेबाजी भी की। 

विक्रम सैनी इस मर्तबा मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा क्षेत्र के भैंसी गांव में प्रचार करने पहुंचे थे। लेकिन ग्रामीणों ने विधायक के काफिले का घेराव कर लिया। ग्रामीणों ने विक्रम सैनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही ग्रामीणों ने जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 

ग्रामीणों का आक्रोश बीजेपी विधायक पर इसलिए फूट पड़ा क्योंकि बीजेपी विधायक ने किसान आंदोलन के समय किसानों को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की थी। इसीलिए ग्रामीण बीजेपी विधायक के विरोध में उतर आए। ग्रामीणों का विरोध देख बीजेपी विधायक को वहां से बेरंग लौटने पर मजबूर होना पड़ा। 

यह दूसरी बार है जब विक्रम सैनी को अपने ही क्षेत्र में कड़े विरोध का सामना करना पड़ा है। विक्रम सैनी इससे पहले खतौली विधानसभा क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव पहुंचे थे। वहां भी ग्रामीणों ने विधायक के काफिले का घेराव कर लिया था। ग्रामीणों ने विधायक को चुनौती तक दे डाली थी कि इस बार जीत कर दिखा दें।