पंजाब में AAP की बढ़ी मुश्किलें, पार्टी कैंडिडेट ने ही हाईकमान पर लगाए गंभीर आरोप

कंपनी की तरह काम कर रही है आम आदमी पार्टी, फिरोजपुर ग्रामीण से पार्टी कैंडिडेट आशु बांगड़ ने लगाए टॉर्चर करने का आरोप, बोले- इन परिस्थितियों में नहीं लड़ सकता चुनाव

Updated: Jan 17, 2022, 12:25 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में कार्यकर्ताओं द्वारा राघव चड्डा की पिटाई के बाद अब एक नया मामला सामने आया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के ही एक कैंडिडेट ने हाईकमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आम आदमी पार्टी के फिरोजपुर ग्रामीण से उम्मीदवार आशु बांगड़ ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 'आप' को एक पार्टी की तरह नहीं बल्कि मल्टीनेशनल कंपनी की तरह चला रहे हैं। आशु बांगड़ ने पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को स्वार्थी करार देते हुए कहा है कि वह पार्टी की नीतियों से सहमत नहीं हैं।  इसलिए टिकट मिलने के बाद भी इस्तीफा दे रहे हैं। 

आशु बांगड़ के मुताबिक हाईकमान द्वारा कार्यकर्ताओं को टॉर्चर किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी में रहकर डिप्रेशन में थे। ऐसा माहौल था कि वह काम नहीं कर सकते थे। आप नेताओं की भाषा खराब थी। राहुल चड्डा किसी की नहीं सुनते थे बल्कि अपनी मर्जी से सारे फैसले लेते थे।

फिरोजपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आशु बांगड़ ने इस्तीफे का भी ऐलान कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब मैं आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव नहीं लड़ूंगा। उन्होंने यह भी कहा की अगली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह कोई खुलासे कर सकते हैं। हालांकि, आशु ने यह नहीं बताया कि इस्तीफे के बाद वह किस पार्टी में शामिल होंगे। हालांकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं।