हमें नहीं देना है तो कांग्रेस को वोट दो लेकिन आप को नहीं, पंजाब बीजेपी चीफ का वीडियो वायरल

अश्वनी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को वोट डालने का मतलब होगा कि वह व्यक्ति देश और पंजाब के साथ गद्दारी कर रहा है, आतंकवादियों को वोट डाल रहा है

Updated: Feb 20, 2022, 04:03 AM IST

Photo Courtesy: Navbharat Times
Photo Courtesy: Navbharat Times

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही बीजेपी बैकफुट पर आ गई है। पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी नेता लोगों से कांग्रेस के वोट देने की अपील कर रहे हैं। बीजेपी नेता कथित तौर पर लोगों से यह अपील कर रहे हैं कि बीजेपी के बदले कांग्रेस को वोट दे दीजिए लेकिन आम आदमी पार्टी को वोट न दें। 

वायरल वीडियो में अश्वनी शर्मा कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को वोट देने का मतलब है आतंकवादियों को वोट देना, पंजाब को तोड़ने वालों को वोट देना। इसलिए जो आम आदमी पार्टी को वोट देगा वो देश और पंजाब के साथ गद्दारी करेगा। अश्वनी शर्मा ने कहा कि हमें वोट नहीं देना तो कांग्रेस को दे दो, लेकिन आम आदमी पार्टी को वोट मत दो। 

बीजेपी नेता का यह बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह भी ऐसे वक्त में जब आज ही पंजाब की 117 सीटों पर मतदान होने हैं। हालांकि खुद बीजेपी नेता अश्वनी शर्मा ने इस वीडियो को फर्जी बताते हुए यह दावा किया है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

अश्वनी शर्मा खुद पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी हैं। अश्वनी शर्मा ने पठानकोट से चुनावी पर्चा भरा है। प्रधानमंत्री मोदी ने अश्वनी शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को भी संबोधित किया है। 

पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ ही दिन पहले कुमार विश्वास ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया। जिसके बाद हड़कंप मच गया। कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तानियों से समर्थन लेने के संगीन आरोप लगाए। पूर्व आप नेता ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

कुमार विश्वास के इस खुलासे के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमलावर हैं। पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी से कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच भी करने की मांग की थी। जिसके जवाब में गृह मंत्री अमित शाह ने जांच का आश्वासन देते हुए कहा है कि वे खुद इस मामले को गंभीरतापूर्वक देख रहे हैं।