विपक्ष की रातों की नींद उड़ गई है, ईडी रेड एक बड़े साजिश का हिस्सा है: सीएम चन्नी

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि मुझे टारगेट किया जा रहा है क्योंकि एलीट क्लास एक आम आदमी को सत्ता के शीर्ष पर नहीं देखना चाहता

Updated: Jan 24, 2022, 07:45 AM IST

चंडीगढ़। पंजाब में इस बार का विधानसभा चुनाव बेहद रोचक हो गया है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के करीबियों के यहां ईडी रेड को लेकर केंद्र की मोदी सरकार चौतरफा निशाने पर है। इसी बीच सीएम चन्नी ने ईडी रेड को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष की रातों की नींद उड़ गई है और ईडी रेड एक बड़े प्लान का हिस्सा है।

द ट्रिब्यून को दिए एक इंटरव्यू में सीएम चन्नी ने कहा कि, 'आम आदमी पार्टी, अकाली दल समेत सभी विपक्षी दल मेरे खिलाफ एक हो गए हैं। इन्हें बीजेपी खुलकर समर्थन कर रही है। चन्नी के अलावा कोई भी उन्हें अपना प्रतिद्वंद्वी नहीं लगता। मेरी राजनीतिक हत्या करने की साजिश रची जा रही है। ईडी रेड एक बड़े प्लान का हिस्सा हैं। पहले भी बंगाल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र में इस तरह किया गया है।'

यह भी पढ़ें: MP: नियुक्ति के इंतजार में चयनित शिक्षकों की सूखी स्याही, खून से लिखा पीएम मोदी को खत

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि रेत माफिया से मेरा दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है। लेकिन हमें इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि हमारी सरकार आने वाली है। मैं लड़ाई के लिए तैयार हूं और लोग इसमें मेरा साथ दे रहे हैं। मेरी वजह से विपक्ष की रातों की नींद उड़ गई है। वे अपने उम्मीदवारों के चयन में भी एडजस्टमेंट कर रहे हैं। उन्हें पता है कि अलग-अलग वे चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए उन्होंने हाथ मिला लिए हैं। आज एलीट यह नहीं देख पा रहा है कि कोई आम व्यक्ति कैसे सीएम बन गया।

अवैध रेत खनन के मामले में अरविंद केजरीवाल के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले केजरीवाल अरुण जेटली, नितिन गडकरी और बिक्रम सिंह मजीठिया पर भी आरोप लगाए थे। लेकिन चुनाव के बाद माफी मांग ली। इस मामले में भी ऐसा ही होने वाला है। सीएम चन्नी ने कहा कि मेरे समय में तो रेत के दामों में कमी की गई है। जो पहले 22 रुपये प्रति वर्ग फुट में बिक रहा था, उसे अब मात्र 5 रुपये में बेचा जा रहा है।