जैसे अंग्रेजों को पंजाब ने खदेड़ा था, वैसे ही लुटेरे केजरीवाल को भगाएंगे: चरणजीत चन्नी

चन्नी ने कहा है कि केजरीवाल झूठे हैं, उन्होंने मेरी छवि खराब करने के लिए कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन जीत सच्चाई की हुई, पंजाब के लोग लुटेरे केजरीवाल को भगाएंगे

Updated: Feb 13, 2022, 06:33 AM IST

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपने निर्वाचन क्षेत्र में अवैध रेत खनन के आरोपों से मुक्त हो गए हैं। क्लीनचीट मिलने के बाद सीएम चन्नी ने अब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया है। सीएम चन्नी ने कहा है कि जैसे अंग्रेजों को पंजाब ने खदेड़ा था वैसे ही पंजाब के लोग लुटेरे केजरीवाल को भगाएंगे।

कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैंडिडेट चरणजीत सिंह चन्नी ने स्थिति रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि, 'अरविंद केजरीवाल झूठे हैं। उन्होंने मेरे खिलाफ कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सच नहीं था। उन्होंने मेरे खिलाफ राज्यपाल से शिकायत की, उन्होंने जांच का आदेश दिया। लेकिन हमेशा सत्य की ही जीत होती है।'

यह भी पढ़ें: सावधान रहें नरेंद्र मोदी, दिल्ली का किला तोड़ने के लिए हूं तैयार, तेलंगाना सीएम KCR ने भरी हुंकार

सीएम चन्नी ने आगे कहा की जिस तरह अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और उनका दिल्ली परिवार जैसे राघव चड्ढा और अन्य बाहरी लोग पंजाब को लूटने आए हैं। लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा, जैसे उसने मुगलों और अंग्रेजों को उनका जगह दिखाया था।

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने पंजाब के राज्यपाल से चन्नी के निर्वाचन क्षेत्र चमकौर साहिब में कथित रेत खनन मामले की जांच करने का अनुरोध किया था। राज्यपाल ने भी इसे स्वीकार करते हुए पंजाब पुलिस प्रमुख को जांच के लिए भेजा था। इसके बाद सीएम चन्नी के निर्वाचन क्षेत्र के उपायुक्त ने रेत खनन प्रवर्तन अधिकारियों को भेजी स्थिति रिपोर्ट में कहा है कि रेत खनन या रिकॉर्ड की कोई शिकायत नहीं मिली है। चन्नी को क्लीनचीट मिलने के बाद अब केजरीवाल सवालों के घेरे में हैं।