कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने में देर हुई, पंजाब में पिछड़ने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

पंजाब विधानसभा के चुनाव परिणामों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलती दिखाई दे रही है, सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू पीछे चल रहे हैं

Publish: Mar 10, 2022, 05:19 AM IST

Photo Courtesy: ANI
Photo Courtesy: ANI

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणामों के शुरुआती रुझान में आम आदमी पार्टी को बड़ी बढ़त मिलती दिखाई रही है। आम आदमी पार्टी बहुमत के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है। पंजाब के चौंकाने वाले परिणाम पर कांग्रेस की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने में कांग्रेस पार्टी ने देर कर दी, हमें काफी पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटा देना चाहिए था।

सुप्रिया श्रीनेत ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि पंजाब में रुझान कांग्रेस के पक्ष में नहीं आए हैं। हमें इस पर आत्ममंथन करना चाहिए। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि उन्हें लगता है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने का फैसला कांग्रेस पार्टी को काफी पहले ले लेना चाहिए था। 

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हमें कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने में देरी नहीं करनी चाहिए थी। कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने की प्रक्रिया में देरी हुई, जिस वजह से कांग्रेस को जनता के समय विकल्प रखने का पर्याप्त समय नहीं मिला।सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य की नई चन्नी सरकार द्वारा किए गए कामों को जनता तक नहीं पहुंचा पाई। 

पंजाब विधानसभा की 117 सीटों के चुनावी रुझानों में आम आदमी पार्टी बहुत के आंकड़े को पार कर गई है। कई बड़े नेता इस वक्त पीछे चल रहे हैं। खुद सीएम चन्नी अपनी दोनों सीटों से पीछे चल रहे हैं। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी पीछे चल रहे हैं। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह भी अपनी सीट पर पिछड़ गए हैं।