एक मौका मांगने वाले पंजाब को बर्बाद कर देंगे, पटियाला में जमकर बरसे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि मैं जब भी बोलता हूं, सच बोलता हूं और सच बोलना ही मुझे सिखाया गया है, उन्होंने कहा कि 2013 में मैंने कहा था कि पंजाब के युवाओं के लिए सबसे बड़ा खतरा ड्रग्स है, तब बीजेपी और अकाली दल ने कहा था कि राहुल गांधी बकवास कर रहा है

Updated: Feb 15, 2022, 09:06 AM IST

नई दिल्ली। पंजाब में लगातार दूसरे दिन राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी, बीजेपी और अकाली दल पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने पटियाला में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक मौका मांगने वाले पंजाब को बर्बाद कर देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब कोई प्रयोगशाला नहीं है। 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने जनता से कहा कि आप मोदी और केजरीवाल का चेहरा मत देखिए। उनके पीछे शक्तियों को पहचानिए। 

राहुल गांधी ने कहा कि मैं जब भी बोलता हूं, सोच समझकर ही बोलता हूं। मुझे यह सिखाया गया है कि जब बोलो सच बोलो। मैं जब भी बोलता हूं तो सच बोलता हूं। राहुल गांधी ने कहा कि जब मैं 2013 में पंजाब आया था, तब मैंने कहा था कि पंजाब के युवाओं के लिए सबसे बड़ा खतरा ड्रग्स है। तब बीजेपी और अकाली दल ने कहा था कि राहुल गांधी बकवास कर रहा है।

राहुल गांधी ने पटियाला के राजपुरा की जनता से कहा कि आज सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही पंजाब को सही दिशा में आगे ले जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव परिणामों के बाद एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पंजाब में सरकार बनाएगी।