दंगाई तो भ्रष्टाचारी की तारीफ ही करेगा, नीतीश की तारीफ करने पर आरजेडी का पीएम मोदी पर हमला

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इंटरव्यू में सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की थी, उन्होंने कहा था कि नीतीश असल मायनों में समाजवादी हैं, जबकि आरजेडी और सपा परिवारवादी हैं

Publish: Feb 10, 2022, 07:25 AM IST

पटना। सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करने पर राष्ट्रीय जनता दल प्रधानमंत्री मोदी पर भड़क गई है। आरजेडी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें दंगाई करार दे दिया है। जबकि सीएम नीतीश कुमार को आरजेडी ने एक भ्रष्ट नेता करार दिया है। आरजेडी ने प्रधानमंत्री द्वारा की गई सीएम नीतीश कुमार की तारीफ पर तंज कसते हुए कहा है कि एक दंगाई, भ्रष्टाचारी की तारीफ ही करेगा। 

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से आज पत्रकारों ने प्रधानमंत्री मोदी का गुरुवार को एएनआई को दिए इंटरव्यू से जुड़ा सवाल पूछा। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को समाजवाद का सच्चा सिपाही करार दिया था। इंटरव्यू के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि एक दंगाई, एक भ्रष्टाचारी की तारीफ ही करेगा। 

दरअसल गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एएनआई को इंटरव्यू दिया। चुनावी राज्यों के इर्द गिर्द घूूमते इस इंटरव्यू में उन्होंने कभी सांप्रदायिकता के मसले पर बीजेपी से राह अलग कर लेने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ कर दी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार असल मायनों में समाजवादी हैं। 

प्रधानमंत्री सीएम नीतीश की तारीफ करते वक्त समाजवादी पार्टी और आरजेडी पर हमला बोल रहे थे। परिवारवाद की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या लोहिया जी का परिवार कहीं दिखाई देता है? जोर्ज फर्नांडिस का परिवार कहीं दिखाई देता है? नीतीश कुमार जी इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं।