दूरबीन से ईवीएम की निगरानी कर रहे हैं समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार, बोले अखिलेश यादव के निर्देशों का कर रहे हैं पालन

मेरठ के हस्तिनापुर सीट से सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से ईवीएम पर नज़र रख रहे हैं, उन्होंने बताया कि ईवीएम की निगरानी के लिए आठ आठ घंटों की शिफ्ट लगाई गई है

Publish: Mar 08, 2022, 01:50 PM IST

Photo Courtesy: News Nation
Photo Courtesy: News Nation

मेरठ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणामों का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार दूरबीन से ईवीएम पर नज़र रख रहे हैं। इतना ही नहीं ईवीएम पर निगरानी रखने के लिए आठ आठ घंटों की शिफ्ट लगाई गई है। 

मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से ईवीएम की निगरानी रख रहे हैं। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर वे ऐसा कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से तमाम गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कहा है। 

योगेश वर्मा ने बताया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गतिविधियों पर नजर रखने के लिए आठ आठ घंटे की तीन शिफ्ट बनाई है। इसी आधार पर वे भी दूरबीन से ईवीएम और तमाम गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। सपा नेता ने कहा कि इसके अलावा आसपास के इलाकों में भी नज़र रखी जा रही है।

योगेश वर्मा ने कहा कि दस मार्च को नतीजे आने के बाद समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आएगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ही सीएम की कुर्सी पर बैठेंगे। योगेश वर्मा ने कहा कि दस मार्च को सभी एग्जिट पोल गलत साबित हो जाएंगे।