मोगा में वोट खरीद रहे हैं अन्य दलों के प्रत्याशी, सोनू सूद ने लगाया बड़ा आरोप

मोगा में सोनू सूद की कार को भी सीज कर लिया गया है, अकाली दल की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने यह कार्रवाई की है

Updated: Feb 20, 2022, 09:42 AM IST

चंडीगढ़। पंजाब में 117 सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने बड़ी धांधली का आरोप लगाया है। सोनू सूद ने कहा है कि मोगा में अन्य दलों के प्रत्याशी वोटरों के वोट खरीदने पर उतारू हो गए हैं। सोनू सूद ने चुनाव आयोग से इस मामले पर संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। 

वहीं मोगा में चुनाव आयोग ने आज सोनू सूद के कार को भी सीज कर लिया। अकाली दल की शिकायत के बाद सोनू सूद की कार को सीज किया गया है। अकाली दल ने आरोप लगाया था कि सोनू सूद अपनी बूथ के अलावा दूसरे बूथ पर भी जा रहे थे। जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनकी गाड़ी को सीज कर लिया। गाड़ी सीज होने के बाद सोनू सूद को अन्य गाड़ी से रवाना होना पड़ा।

सोनू सूद ने कहा कि अकाली दल के लोग बूथ पर लोगों को पैसे वोट बांट रहे थे। जिसका वे विरोध कर रहे थे। सोनू सूद ने कहा कि जब लोकतंत्र का त्योहार मनाया जा रहा है, तब चुनावों को निष्पक्षता से कराया जाना चाहिए।

सोनू सूद के बहन मालविका मोगा शहर से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार हैं। उन्होंने जनवरी महीने में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। मालविका को बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने शुभकामनाएं दी हैं।

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी और कपिल शर्मा सहित तमाम हस्तियों ने मालविका को अपनी शुभकमाएं प्रेषित की हैं। मालविका ने तमाम हस्तियों के संदेशों को सोशल मीडिया पर साझा किया है।