भ्रूण में ही मेरी हत्या कर दी गई, टिकट न मिलने पर फुट-फूटकर रोने लगे बीजेपी नेता

खेरागढ़ से थी दिगंबर सिंह ढाकरे की दावेदारी, पार्टी ने नहीं दी टिकट तो रोने लगे, उन्होंने कहा कि षड्यंत्रकारियों ने भ्रूण में ही मेरी हत्या कर दी

Updated: Jan 22, 2022, 06:45 AM IST

आगरा। उत्तर प्रदेश में चुनाव से पूर्व टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। टिकट की चाह में पार्टी बदलने से लेकर टिकट न मिलने पर विलाप करना दावेदारों के लिए आम बात है। इसी बीच खेरागढ़ से बीजेपी के दावेदार दिगंबर सिंह ढाकरे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे फुट फूटकर रो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो आगरा का है। वीडियो में ढाकरे अपना दर्द बयां करते हुए कहते हैं कि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं देकर, धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने खेरागढ़ की जनता और कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया। ढाकरे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि राजनीतिक षड़यंत्रकारियों ने मुझे पैदा होने से पहले ही ख़त्म कर दिया। भ्रूण में ही मेरी हत्या कर दी गई है। इस दौरान ढाकरे के समर्थक उन्हें ढांढस बढ़ा रहे थे।

हालांकि, टिकट कटने बाद भी ढाकरे चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने खेरागढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय कैंडिडेट के रूप में पर्चा भर दिया है। बता दें कि ढाकरे इसके पहले बीएसपी के टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ चुके हैं। बाद में उन्होंने बीजेपी जॉइन कर लिया। भाजपा ने खेरागढ़ से भगवान सिंह कुशवाहा को टिकट दिया है।