जेपी नड्डा के हेलीकॉप्टर से धराशायी हुआ UP का विकास, हवा के झोंके से गिरी स्कूल की दीवार

बलिया जिले के फेफना विधानसभा क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से प्रचार करने पहुंचे थे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हेलीकॉप्टर की हवा भी नहीं झेल सकी स्कूल की दीवार, थपेड़ों से हुआ धराशायी

Updated: Feb 23, 2022, 08:34 AM IST

बलिया। उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान बीजेपी के दर्जनों नेता हेलीकॉप्टरों से धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब हेलीकॉप्टर से बलिया में चुनाव प्रचार करने गए थे तब कुछ ऐसा हुआ जिसने योगी सरकार के विकास मॉडल की पोल खोल दी। यहां हेलीकॉप्टर की हवा से स्कूल की दीवार धराशायी हो गई।

दरअसल, जेपी नड्डा मंगलवार को बलिया जिले के फेफना विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने गए थे। यहां योगी सरकार के राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं। जेपी नड्डा का जनसभा रतसर इंटर कॉलेज में रखा गया था। नड्डा की हेलीकॉप्टर जब लैंड कर रही थी तब हवा के झोंके से स्कुल की बॉउंड्री गिर गई।

यह भी पढ़ें: EVM के हर बटन से निकल रही BJP की पर्चियां, लखीमपुर में बड़ी गड़बड़ी उजागर

हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने बीजेपी सरकार की पीठ थपथपाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि सिर्फ बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसमें जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड लेकर जाने की हिम्मत है। बहरहाल दीवार गिरने का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बीजेपी सरकार पर खूब तंज कस रहे हैं। 

विकास बंसल नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'UP मे डबल इंजन की सरकार का कमाल विकास पागल हो गया। बाबा का विकास हवा में उड़ रहा है। शायद एक दो स्कूल बनाए है उनको भी तोड़ते जा रहे हैं?' सूरज यादव नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि अब तो भाजपा का पिलर भी गिरेगा। अजीत लिखते हैं कि, 'अब यहां सवाल है कि यूपी में योगी का काम दमदार था या नड्डा के हेलीकॉप्टर की हवा? मुझे तो लगता है कि यूपी में योगी का विकास हवा हवाई था। शिक्षा का स्तर तो भाजपा ने पहले ही राज रखा था और बची खुची स्कूल की बाउंड्री नड्डा के हेलीकॉप्टर ने गिरा दिया।'