योगी सरकार के एक और मंत्री का पुरजोर विरोध, अमेठी में लोगों का गुस्सा देख भाग खड़े हुए सुरेश पासी

सुरेश पासी जगदीशपुर में डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे, लेकिन जनता ने सुरेश पासी को देखते ही नारेबाजी शुरू कर दी, लोगों का विरोध देख सुरेश पासी बिना किसी से मिले ही वहां से नौ दो ग्यारह हो गए

Publish: Jan 23, 2022, 08:21 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बढ़ती चुनावी सरगर्मी के बीच योगी सरकार के मंत्रियों और बीजेपी नेताओं का विरोध जारी है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बाद अब योगी सरकार में राज्य मंत्री सुरेश पासी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जनता सुरेश पासी का पुरजोर विरोध कर रही है। जनता के विरोध से असमंजस में पड़े मंत्री जी तत्काल ही वहां से वापस लौटते दिखाई दे रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्री और बीजेपी विधायक सुरेश पासी अमेठी में डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे। जगदीशपुर विधानसभा में मुसाफिरखाना पहुंचते ही लोगों ने उनका पुरजोर विरोध शुरू कर दिया। लोगों के भारी विरोध को देखते हुए सुरेश पासी बिना किसी से मिले ही वहां से भाग खड़े हुए। 

सुरेश पासी का विरोध करने वाले लोगों ने मीडिया से कहा कि बीते पांच सालों में विधायक ने कोई काम नहीं किया। इतना ही नहीं, चुनाव जीतने के एक बाद विधायक ने एक बार भी पलट कर जनता का मुंह तक नहीं देखा। अब चुनाव की घड़ी आते ही वोट मांगने आए हैं। 

यह भी पढ़ें : केशव प्रसाद मौर्य को अपने ही क्षेत्र में जनता ने दौड़ाया, महिलाओं ने लगाए चोर है के नारे

इससे पहले खुद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ गया। कोशांबी के सिराथू में लोगों ने केशव प्रसाद मौर्य को देखकर चोर चोर के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके साथ ही महिलाओं ने अपने अपने घरों के दरवाजे भी बंद कर लिया। हाल ही में मुजफ्फरनगर में वोट मांगने गए बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को भी जनता ने बेरंग लौटा दिया।