केजरीवाल के आवास पर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन, खालिस्तान समर्थकों से मदद का विरोध

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अगुवाई में केजरीवाल के आवास की ओर निकला यूथ कांग्रेस का मार्च, आतंकवादी के साथी केजरीवाल के लगे नारे

Updated: Feb 19, 2022, 02:08 PM IST

नई दिल्ली। कुमार विश्वास के खुलासे के बाद से ही दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल चौतरफा घिर गये हैं। यूथ कांग्रेस ने आज राजधानी दिल्ली में सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस ने दिल्ली सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और कुमार विश्वास द्वारा लगाये गये आरोपों पर जवाब भी मांगा। हालांकि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दिल्ली सीएम के आवास पर पहुँचने से पहले ही रोक लिया।  

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने चंदगीराम अखाड़े से अपने प्रदर्शन की शुरुआत की। इस दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता आतंकवादी के साथी केजरीवाल का नारा लगाते रहे। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अगुवाई में यूथ कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को सीएम केजरीवाल के आवास से पहले ही पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने सीएम आवास से थोड़ी ही दूरी पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग के पास रोक लिया।  

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने सोशल मीडिया पर प्रदर्शन का वीडियो साझा किया है। जिसमें वे नारेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। वहीं पुलिस कांग्रेस नेता को उनकी गाड़ी में धकलते नज़र आ रही है। श्रीनिवास बीवी ने वीडियो साझा करते हुए कहा है कि जो आतंकवादियों के साथ है,वो देश के खिलाफ है!सत्ता की भूख में पंजाब को नफरत, अलगाववाद के हवाले करने की साजिश करने वाला एक देशभक्त कभी नही हो सकता।जवाब दो।'

बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने अपने खुलासे से बवाल मचा दिया था। कुमार विश्वास ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानियों के साथ संबंध हैं। पूर्व आप नेता के मुताबिक खुद अरविंद केजरीवाल ने उनके सामने स्वतंत्र पंजाब यानी खालिस्तान का पहला प्रधानमंत्री तक बाने जाने की बात कह डाली थी। कुमार विश्वास का कहना था कि सत्ता हासिल करने के लिये अरविंद केजरीवाल किसी भी हद तक जा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें ः केजरीवाल पर लगे आरोपों की जांच कराएगा गृह मंत्रालय, सीएम चन्नी को गृह मंत्री अमित शाह का आश्वासन

कुमार विश्वास के इस खुलासे के बाद ही केजरीवाल को तमाम राजनीतिक दलों ने घेरना शुरु कर दिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी सभा में दिल्ली सीएम पर जमकर हमला बोला। पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने देश की सुरक्षा और अखंडता बरकरार रखने के लिये कुमार विश्वास के दावों पर जाँच करने के लिये प्रधानमंत्री मोदी से मांग भी कर दी। जिसके बाद खुद गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम चन्नी को आश्वासन दिया कि वे खुद इस मामले को गंभीरतापूर्व देख रहे हैं।