कपड़े के लिए मां ने जोखिम में डाली बच्चे की जान, 10वें से 9वें फ्लोर में लटकाया, कार्रवाई की तैयारी

फरीदाबाद की एक सोसायटी की महिला का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल, मां ने 9वें फ्लोर की बालकनी में गिरा कपड़ा उठाने के लिए साड़ी से बांधकर बच्चे को नीचे उतारा, खतरों से खेलते मां बेटे पर एक्शन की तैयारी

Updated: Feb 12, 2022, 01:03 PM IST

Photo Courtesy: Live Hindustan
Photo Courtesy: Live Hindustan

 NCR के फरीदाबाद में एक महिला और उसके बेटे का खतरनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी का है। इस हैरतअंगेज वीडियो को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 10वें फ्लोर से एक महिला साड़ी के सहारे एक 10-12 साल के बच्चे को 9वें फ्लोर की बालकनी में उतारती है। फिर वह बच्चा उस बंद पड़े फ्लैट की बालकनी में गिरे कपड़े उठाकर उसी साड़ी के सहारे फिर से 10वें फ्लोर पर आ जाता है।

बच्चे को उपर खींचने के लिए दो महिलाएं जोर आजमाइश करती हैं। फिर किसी कदर दोनों महिलाएं बच्चे को बालकनी में सफलता पूर्वक चढ़ा लेती हैं। राहत की बात रही की इस दौरान किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ, लेकिन अगर दुर्भाग्यवश किसी के हाथ की पकड़ ढ़ीली हो जाती तो बच्चे की जान भी जा सकती थी।

और पढें: इतिहास रचने को तैयार कोटा, चंबल रिवर फ्रंट पर लगेगा दुनिया का सबसे बड़ा घंटा

अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बहस हो रही है कि मां ने बच्चे की जान को जोखिम में क्यों डाला। क्या नीचे के माले के बंद फ़्लैट में गिरा कपड़ा बच्चे से ज्यादा कीमती था। जो मां ने बच्चे का जीवन यूं दांव पर लगा दिया। इसे ईश्वर की कृपा ही कहेंगे कि कोई हादसा नहीं हुआ। अब सोसाइटी ने वीडियो के आधार पर महिला को घर खाली करने का नोटिस दे दिया है।