मुंबई और पुणे में ही खेले जाएंगे आईपीएल के मुकाबले, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया एलान

सौरव गांगुली ने कहा कि नॉक आउट के मुकाबलों पर अभी विचार किया जाना बाकी है, आईपीएल की शुरुआत मार्च के अंतिम हफ्ते में हो सकती है

Publish: Feb 03, 2022, 10:21 AM IST

भोपाल। आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बड़ा एलान किया है। सौरव गांगुली ने आईपीएल के मुकाबलों के वेन्यू के बारे में जानकारी दे दी है। बीसीसीआई प्रेसिडेंट ने कहा है कि आईपीएल के मुकाबले महाराष्ट्र में ही खेले जाएंगे। 

सौरव गांगुली ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि आईपीएल के मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे। हालांकि गांगुली ने कहा है कि नॉकआउट मैचों को लेकर अभी विचार जारी है। जल्द ही इस बारे में फैसला लिया जाएगा। 

दरअसल आईपीएल का आगामी सीजन मार्च के अंतिम हफ्ते में शुरू होना है। इससे पहले इसी महीने ऑक्शन का भी आयोजन होना है। आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों के बीच बड़ा सवाल उसके वेन्यू को लेकर ही था। हाल ही में इस सिलसिले में बोर्ड के अधिकारियों और आईपीएल की फ्रेंचाइजी के बीच बैठक हुई थी। बैठक में प्रीति जिंटा और शाहरुख खान भी शामिल थे।

इसी बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि कोरोना के खतरे को देखते हुए सभी मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे। जिस पर तमाम फ्रेंचाइजियों ने अपनी सहमति जताई थी। अब खुद सौरव गांगुली ने इस बात पर अपनी मुहर लगा दी है।