साहा विवाद पर एक्शन लेगी BCCI, जय शाह करेंगे रिद्धिमान साहा से बात

रिद्धिमान साहा को एक पत्रकार ने इंटरव्यू न देने पर धमकी दी थी, जिसके बाद तमाम पूर्व क्रिकेटरों ने साहा को उस पत्रकार का नाम उजागर करने के लिए कहा था, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई और सौरव गांगुली से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की थी

Publish: Feb 22, 2022, 04:00 AM IST

Photo Courtesy: Aaj tak
Photo Courtesy: Aaj tak

नई दिल्ली। एक पत्रकार द्वारा रिद्धिमान साहा को धमकाए जाने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अब एक्शन मोड में आ गया है। इस मामले में बीसीसीआई जल्द ही कोई एक्शन लेने वाली है। खुद बोर्ड के सचिव जय शाह इस मसले पर रिद्धिमान साहा से बात करने वाले हैं। 

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि साहा को धमकाए जाने के मामले में बीसीसीआई ने संज्ञान लिया है। धूमल ने कहा कि हम साहा से इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेंगे कि पत्रकार द्वारा दी गई धमकी का संदर्भ क्या था? इसके साथ ही हम साहा से पत्रकार का नाम भी पूछेंगे। जल्द ही इस सिलसिले में बोर्ड के सचिव जय शाह रिद्धिमान साहा से बात करेंगे। 

यह भी पढ़ें : साहा के आरोपों पर बोले राहुल द्रविड़, मैं चाहता था कि वह सच मेरे से ही सुने

दरअसल श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चयन न होने के बाद से ही रिद्धिमान साहा सुर्खियों में हैं। टीम में चयन न होने के बाद साहा ने बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर दगा देने और टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ पर रिटायर हो जाने की सलाह देने का आरोप लगाया था। इसके बाद रिद्धिमान साहा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पत्रकार से बातचीत का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें इंटरव्यू न देने से नाराज़ पत्रकार साहा को धमका रहा था। 

रिद्धिमान साहा को धमकाए जाने के बाद टीम इंडिया के कई पूर्व क्रिकेटर्स रिद्धिमान साहा के समर्थन में उतर आए थे। वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे पूर्व क्रिकेटर साहा का हौसला बढ़ाते नज़र आए थे। वहीं टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि टीम इंडिया के साथ लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। रवि शास्त्री ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की थी।