भारतीय ओपनर ईशान किशन को 147 किमी/घंटे की रफ्तार से सिर में लगी गेंद, अस्पताल में कराया गया भर्ती 

श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को भी टी 20 के दूसरे मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया

Publish: Feb 27, 2022, 05:50 AM IST


नई दिल्ली। 
धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 क्रिकेट मैच में सिर पर चोट लगने के बाद युवा भारतीय ओपनर ईशान किशन को हिमाचल प्रदेश के कांगणा स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भारतीय पारी के दौरान चौथे ओवर में लाहिरू कुमारा की एक तेज बाउंसर गेंद 147 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से ईशान के सिर पर लगी।  गेंद लगते ही ईशान बैठ गए। तुरत भारतीय टीम के फिजियो ईशान को देखने के लिए दौड़े। कुछ मिनट बाद ही ईशान ने अपनी पारी को जारी रखा। हालाँकि दो ओवर बाद ही ईशान १६ रन बनाकर कैच आउट हो गए। 
सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल में ईशान किशन का सिटी स्कैन कराया गया है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। ईशान के आलावा श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को भी दूसरे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी।  चांदीमल को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद भी भारत ने श्रेयस अय्यर, संजू सेमसन और रवींद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी के दम पर टी 20 का दूसरा मुकाबला भी आसानी से जीतकर शृखंला में अजेय बढ़त बना ली है। श्रेयस अय्यर को उनकी 74 रन की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।