साहा को धमकी देने वाला पत्रकार आया सामने, साहा पर लगाया चैट्स से छेड़छाड़ करने का आरोप

रिद्धिमान साहा को धमकी देने वाले पत्रकार ने अपना पक्ष रखा है और बीसीसीआई से दोनों पक्षों को सुन लेने के बाद ही कोई फैसला लेने की अपील की है

Publish: Mar 06, 2022, 03:48 AM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने शनिवार को बीसीसीआई की जांच समिति के सामने उन्हें धमकी देने वाले पत्रकार की जानकारी दे दी। हालांकि साहा ने बीसीसीआई की जांच समिति का हवाला देकर पत्रकार का नाम बताने से इनकार कर दिया। लेकिन अब रिद्धिमान साहा को धमकी देने वाला पत्रकार खुद सामने आ गया है। 

पत्रकार ने साहा द्वारा लगाए गए धमकी के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। इसके साथ ही पत्रकार ने दावा किया है कि रिद्धिमान साहा ने उसके चैट्स के साथ छेड़छाड़ की है। पत्रकार ने बीसीसीआई से इस मामले में उसका पक्ष भी जानने की अपील की है। 

रिद्धिमान साहा को धमकी देने वाले पत्रकार कोई और नहीं बल्कि बोरिया मजूमदार हैं। बोरिया मजूमदार ने अपना पक्ष रखते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बीसीसीआई से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। 

बोरिया मजूमदार ने कहा है कि रिद्धिमान साहा ने उनके चैट्स के साथ छेड़छाड़ की है। मजूमदार ने चैट्स का हवाला देते कहा है कि रिद्धिमान साहा ने बेहद शातिर तरीके से चैट्स की तारीख को ब्लर कर दिया और इसे मुझे बदनाम करने और लोगों के बीच सहुनुभूति हासिल करने के लिए ऐसा किया। मजूमदार ने कहा है कि इस मामले में वे रिद्धिमान साहा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने जा रहे हैं। 

दरअसल हाल ही में रिद्धिमान साहा को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। रिद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में नहीं चुना गया। जिसके बाद साहा ने सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ को लेकर भी कई बातें बोलीं। इसके बाद साहा ने एक पत्रकार के साथ अपनी चैट भी साझा की, जिसमें पत्रकार उन्हें धमकी देता दिखाई दे रहा था। यह मामला सामने आने के बाद बीसीसीआई ने जांच करने का आश्वासन दिया था।