चहल ने भज्जी को Paytm पर भेजे चार रुपए, लोग बोले कैश बैक मिला क्या

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें नज़र आ रहा है कि यजुवेंद्र चहल ने उन्हें चार रुपए paytm किए हैं

Publish: Feb 06, 2022, 05:49 AM IST

Photo Courtesy: Republic World
Photo Courtesy: Republic World

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को Paytm पर चार रुपए भेजे हैं। इसकी जानकारी खुद भज्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। भज्जी यजुवेंद्र चहल से चार रुपए भेजने का कारण पूछ रहे हैं। वहीं ट्विटर यूजर्स चहल से पूछ रहे हैं कि उन्हें 100 पर सेंट कैश बैक मिला या नहीं? 

हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। जिसमें यह नज़र आ रहा है कि उनके पेटीएम अकाउंट पर यजुवेंद्र चहल ने चार रुपए भेजे हैं। भज्जी ने स्क्रीनशॉट साझा करते हुए चहल से पूछा है कि चार रुपए पेटीएम क्यों किया यजुवेंद्र चहल? भज्जी ने चहल को टैग भी किया है। 

हालांकि भज्जी के इस सवाल का जवाब ट्विटर यूजर्स दे रहे हैं। इसके साथ ही वे भज्जी के ट्वीट पर मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स चहल से पूछ रहे हैं कि उन्हें 100 पर सेंट कैश बैक मिला या नहीं? वहीं एक ट्विटर यूजर ने कहा कि यही सवाल मेरे मन में तब आता है, जब हर महीने गैस की सब्सिडी के तौर पर 6 रुपए मेरे अकाउंट में आता है। तब लगता है कि कोई यजुवेंद्र चहल मेरी फिरकी तो नहीं ले रहा? 

दरअसल इस वक्त पेटीएम का एक ऑफर चल रहा है। जिसके तहत कम्पनी अपने यूजर्स को अन्य यूजर को चार रुपए भेजने पर सौ फीसदी कैशबैक का ऑफर दे रही है।