यस बैंक के डूबने में गुजरात कनेक्‍शन का जिक्र करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने ट्वीट किया है कि "क्या यह ‘इनसाइडर ट्रेडिंग’ नहीं है? क्या उन्हें दंडित नहीं किया जाना चाहिए? ये दोनों गुजरात से कैसे हैं?" असल में ये दोनों कहने पर सिंह का इशारा अडानी गैस और वडोदरा स्‍मार्ट सिटी कंपनी से है। उन्‍होंने कर्नाटक कांग्रेस के नेता श्रीवत्‍स का एक ट्वीट रीट्विट करते हुए यह सवाल उठाया है।

श्रीवत्‍स ने ट्वीट किया है कि गुजरात की वडोदरा स्मार्ट सिटी कंपनी ने स्थगन से एक दिन पहले यस बैंक से 265 करोड़ वापस ले लिए, जबकि अडानी गैस ने 25 फरवरी को यस बैंक के माध्यम से ग्राहकों के लिए लेनदेन बंद कर दिया था। यानि जैसे नोटबंदी में हुआ था कुछ लोग और कुछ कंपनियों को पहले से जानकारी मिल गई थी और उन्‍होंने अपना पैसा सुरक्षित कर लिया था। क्‍या आरबीआई, वित्‍तमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय महत्‍वपूर्ण और गोपनीय जानकारियों को लीक कर रहे हैं?

यह भी एक विडंबना ही कहिए कि वैश्विक व्यापार शिखर सम्मेलन में 'शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्याख्यान आयोजित किया गया जिसमें हमारी अर्थव्यवस्था की खूबियों और व्यापार की संभावनाओं पर चर्चा हुई। इस कार्यक्रम का आयोजक यस बैंक था। वह बैंक जो डूब की कगार पर है।