सामने आई विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस बोले क्यूटनेस ओवरलोडेड

विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखने का ऐलान किया है, दोनों ने बेटी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें नए नवेले मम्मी-पापा अपनी बिटिया रानी को निहार रहे हैं

Updated: Feb 01, 2021, 02:57 PM IST

सामने आई विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस बोले क्यूटनेस ओवरलोडेड
Photo Courtesy: Instagram

आखिरकार 20 दिन के इतंजार के बाद विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की बेटी की फोटो सामने आ गई है। क्रिकेटर विराट और एक्ट्रेस अनुष्का ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम वामिका रखा है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के साथ क्यूट सी फोटो शेयर की है, फोटो में बेटी का सिर दिखाई दे रहा है, चेहरा नहीं नजर आ रहा। वहीं उनके घर को खूबसूरती से डेकोरोट किया गया है।

 

फोटो के साथ अनुष्का ने प्यारा सा पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि 'हम प्यार से एक-दूसरे के साथ रहे, एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताया, लेकिन इस नन्ही वामिका ने इस साथ को एक नया अंजाम दिया है, आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये भावनाएं कुछ मिनटों में अनुभव हो गईं! आप सभी को आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए धन्यवाद'।

फैंस कपल की बेटी को देखने के लिए बेताब थे। सोशल मीडिया पर फोटो आने के कुछ मिनटों में लाखों से ज्यादा लाइक, शेयर और कमेंट मिल चुके हैं। फैंसे तीनों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

 

विरूष्का की बेटी का नाम खास है, विराट और अनुष्का के नाम को जोड़ कर वामिका नाम बनाया गया है। विराट का 'व' और अनुष्का के नाम से 'का' लिया गया है। वामिका याने मां दुर्गा, जिसे भगवान शिव की जीवनसंगिनी के लिए प्रयोग किया जाता है, जो भगवान शंकर के बाएं तरफ खड़ीं हों वे वामिका कहलाती हैं।

 विराट-अनुष्का की बेटी की कई फेक फोटोज पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थीं, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वे अनुष्का विराट की बेटी की फोटो हैं, जिसे लेकर कपल ने कई बार सफाई दी थी कि वे फोटोज उनकी बेटी की नहीं हैं, दोनों ने अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीरें खींचने की कोशिश ना की जाए।

अनुष्का की प्रेग्नेंसी काफी चर्चा में रही है, उन्होंने इस दौरान एक फेमस मैग्जीन के लिए फोटो शूट भी करवाया था।

 

 

वे उनदिनों भी फिटनेस का खास ख्याल रखती थी उन्होंने अपना शीर्षासन करते फोटो शेयर किया था। जिसमें विराट कोहली उनकी मदद करते नजर आ रहे थे।

 

गौरतलब है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जब अनुष्का पहली बार मीडिया के सामने आई थीं, तब भी उन्होंने बेटी अपने साथ नहीं रखा था, ताकि कैमरों की नजरों से बचाया जा सके। डिलेवरी के बाद भी अनुष्का काफी फिट दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर मदरहुड का ग्लो साफ नजर आ रहा है। विराट अनुष्‍का की बेटी 11 जनवरी को पैदा हुई थी। वैसे 11 नबंर से दोनों का खास कनेक्शन है। एक्टर क्रिकेटर ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी।