नेहा कक्कड़ Forbes Asia के सबसे प्रभावशाली सेलेब्रिटी की लिस्ट में शामिल

फोर्ब्स की लिस्ट में एशिया पैसिफिक की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में नेहा कक्कड़ ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ जगह बनाई है

Updated: Dec 15, 2020, 09:01 PM IST

नेहा कक्कड़ Forbes Asia के सबसे प्रभावशाली सेलेब्रिटी की लिस्ट में शामिल
Photo Courtesy: Instagram

नेहा कक्कड़ डिजिटल स्टार 2020 बन गई हैं। फोर्ब्स एशिया की 100 डिजिटल स्टार्स 2020 की लिस्ट में नेहा ने जगह हासिल की है। फोर्ब्स मैग्ज़ीन ने सोशल मीडिया पर ऐक्टिव 100 हस्तियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें एशिया पेसिफिक रीज़न की टॉप सेलेब्रिटीज़ में नेहा कक्कड़ को भी शामिल किया गया है। अपना यह अचीवमेंट नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नेहा की पोस्ट से लगता है कि वे खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। उन्होंने फोर्ब्स के कवर पेज का फोटो शेयर करते हुए खुशी भी ज़ाहिर की है।

इस लिस्ट में 12 भारतीयों को जगह मिली है। नेहा कक्कड़ ने फैंस का शुक्रिया किया है, खुद को ढेर सारा प्यार और सपोर्ट देने के लिए मैसेज भी लिखा है। वे लिखती हैं, 'खुद पर बहुत गर्व हो रहा है...आप लोग जानते हैं इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन सर, शाहरुख सर और मेरा नाम है। भगवान का शुक्रिया। आप सभी लोगों का शुक्रिया। #Nehearts के फैंस का शुक्रिया...।'

वहीं नेहा के इस अचीवमेंट पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी खुशी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर रोहन ने नेहा के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर खुद को प्राउड हसबैंड कहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहन ने लिखा है 'प्राउड हसबैंड’। नेहा तुमने हमें गर्व महसूस कराया है। तुम्हारे लिए कुछ भी असंभव नहीं है।  

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की कामयाब गायिका हैं। उन्हें टॉप हिंदी और पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट 2020 के खिताब से भी नवाजा जा चुका है। महज 32 साल की उम्र में टीवी रियालिटी शो इंडियन आइडल 12 की जज हैं। और फोर्ब्स की सेलिब्रिटी लिस्ट में वे अमिताभ बच्चन, शाहरुख ख़ान और अक्षय कुमार के साथ शामिल होना भी उनका एक बड़ा अचीवमेंट है। 

पिछले दिनों नेहा ने रोहनप्रीत के साथ शादी की है, इसी दौरान उनका एक अल्बम नेहू दा ब्याह भी रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने लाइफ के हर मोमेंट की पिक्स फैंस के साथ शेयर करती है।