भोपाल के इतवारा में पुलिस चौकी के सामने युवक की हत्या, सरे राह चाकू मारकर फरार हुए आरोपी

मंगलवार रात करीब आठ बजे वसीम इतवारा चौराहे के पास खड़ा था, तभी आरोपियों ने आकर वसीम पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से भाग निकले।

Updated: Dec 14, 2022, 12:12 PM IST

भोपाल के इतवारा में पुलिस चौकी के सामने युवक की हत्या, सरे राह चाकू मारकर फरार हुए आरोपी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को भोपाल के इतवारा इलाके में पुलिस चौकी के सामने ही एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने सरे राह चाकू मारकर युवक की जान ले ली।

घटना इतवारा पुलिस चौकी से महज 50 कदम दूर पर हुआ। एसीपी कोतवाली नागेंद्र पटैरिया ने बताया कि मूलत: मंडीबामौरा, विदिशा निवासी वसीम खान (25) कैटरिंग का काम करता था। गत 3-4 साल से वह यहां रैन बसेरा में रहता था। मंगलवार रात करीब आठ बजे वह इतवारा चौकी के पीछे 50 कदम दूर था, तभी उसपर ने चाकू से हमला हो गया। आरोपियों ने चाकू वसीम के गले और हाथ पर मारे। गर्दन से खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का 10वां दिन, राहुल गांधी के साथ कदमताल करते दिखे रघुराम राजन

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी भाग निकले, जबकि इलाके में देर रात तक भीड़ रहती है। चौकी पर मौजूद वाहन से घायल को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तलैया पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।