भोपाल के सुभाष नगर में फंदे से लटका मिला युवक-युवती का शव, पेड़ से लटक कर लगाई फांसी

एमपी नगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में एक युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले पति-पत्नी हैं या प्रेमी जोड़े इसे लेकर जांच जारी है।

Updated: Sep 16, 2023, 05:46 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामूहिक आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एमपी नगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में एक युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के हाथों में मेंहदी लगी है। पुलिस को शक है कि शादी के बाद युवती ने आत्महत्या की है। आत्महत्या करने वाले पति-पत्नी हैं या प्रेमी जोड़े इसे लेकर जांच जारी है।

मामला शुक्रवार देर रात एमपी नगर थाना क्षेत्र का है। यहां पटरी के पास युवक और युवती ने फांसी लगा ली। मौके से एक पॉलिथिन बैग बरामद हुई है, जिसमें युवती के मार्कशीट रखे हुए हैं। युवती के हाथों में मेंहदी लगी है। पुलिस को इस बात का शक है कि शादी के बाद आत्महत्या का मामला है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आत्महत्या करने वाले पति-पत्नी हैं या प्रेमी जोड़ा।

एमपी नगर पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) जितेंद्र गुर्जर ने कहा कि घटना शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे सामने आई, जब राहगीरों ने दोनों को एक पेड़ पर लटका देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को नीचे उतारा। उन्होंने मौके से एक पॉलिथीन बैग भी बरामद किया, जिसमें मृतक युवती की मार्कशीट रखी हुई थी। उसकी पहचान धर्मवती के रूप में की गई और वह नर्मदापुरम जिले के पिपरिया की मूल निवासी थी।

पुलिस के मुताबिक युवक नीली जींस और नीली शर्ट पहने हुए था, जबकि युवती गुलाबी टी-शर्ट और नीली जींस पहने हुई थी। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी गुर्जर ने कहा कि पुलिस ने घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।