MP By Election: कमल नाथ की हुंकार, बीजेपी को सबक सिखाएगी मध्य प्रदेश की जनता, एमपी में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार

Jabalpur: कमलनाथ ने अपने गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मिलकर लिया आशीर्वाद

Updated: Oct 04, 2020 09:44 PM IST

MP By Election: कमल नाथ की हुंकार, बीजेपी को सबक सिखाएगी मध्य प्रदेश की जनता, एमपी में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार
Photo Courtesy: Outlook Hindi

जबलपुर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। जबलपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उपचुनाव के बाद राज्य में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता भोली है, लेकिन मूर्ख नहीं, जो उसे बार-बार बहलाकर सत्ता हासिल की जा सके। जनता उपचुनावों में बीजेपी को सबक सिखाने के मूड में है। जल्द ही बीजेपी को इसका जवाब मिलने वाला है।

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 15 साल बाद बीजेपी की सरकार को हटाकर झूठ का इलाज किया था। अब एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की जनता से झूठ बोलना आरंभ कर दिया है। उपचुनाव में एक बार फिर जनता कांग्रेस की सरकार बनाएगी। कमलनाथ ने दावा किया है उपचुनावों में कांग्रेस की जीत होगी।

रविवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से भी मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई है, जब प्रदेश कांग्रेस अपनी सियासी हलचलों को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों के लिए उपचुनाव की वोटिंग 3 नवंबर को होनी है। कांग्रेस अपने चुनाव प्रचार में जुटी है।

कमलनाथ ने लिया शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का आशीर्वाद

माना जा रहा है कि कमलनाथ ने अपने गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से कांग्रेस की जीत का आशीर्वाद मांगा। रविवार सुबह जबलपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने बगलामुखी मंदिर में पूजा अर्चना भी की थी। इस मौके पर पीसीसी चीफ कमलनाथ के साथ पूर्व विधनसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे।