धार में बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत, बस पर पथराव

आगरा बॉॅम्बे रोड पर देर रात एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई, हादसा होते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

Updated: Nov 06, 2022, 09:30 AM IST

धार में बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत, बस पर पथराव

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में आगरा बॉॅम्बे रोड पर देर रात एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा होते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

धार जिले में हुए इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हुई है। दुर्घटना में बाइक चालक देवी सिंह, उनकी पत्नी अनीता और बेटा चेतन और एक बेटा चिंटू की मौत हो गई। एक साथ चार लोगों की मौत होने से क्षेत्र में मातम छा गया।

हादसा शनिवार देर रात तब हुआ जब बाइक सवार पति, पत्नी और दोनों बच्चे बाइक अपने गांव बाकानेर जा रहे थे।इस दौरान धामनोद की ओर सेे गणेश घाट जाते समय भाटी ढाबे के समीप चौराहे पर टर्न लेते वक्त तेज रफ्तार से आ रही बस ने टक्कर मार दी, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना होते ही मौके पर मौजूद व आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने एबी रोड पर एकत्रित होकर बस पर पथराव भी किया  इसके बाद पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए धामनोद खलघाट टोल के आगे विनायक ढाबे के समीप बस को रोककर थाने पहुंचाया और कार्रवाई शुरू कर दी है।