शौच करने गई महिला के साथ BJP नेता ने किया बलात्कार, FIR करने पर जान से मारने की धमकी

मध्य प्रदेश के रीवा में सत्तारूढ़ बीजेपी नेता ने दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम, स्थानीय विधायक का करीबी बताया जा रहा है आरोपी, एफआईआर के दो दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

Updated: Sep 29, 2021, 07:39 PM IST

शौच करने गई महिला के साथ BJP नेता ने किया बलात्कार, FIR करने पर जान से मारने की धमकी
Photo Courtesy : Twitter

रीवा। मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता द्वारा महिला का बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता ने शौच करने गई महिला के साथ दुष्कर्म की कुत्सित घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात ये है कि एफआईआर के दो दिन बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मामले पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के नेता ही दुष्कर्मी हैं।

मामला रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत नेगुरा गांव का है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी बीजेपी नेता व पूर्व सरपंच अशोक कुमार पांडेय ने 6 महीने पहले मिलने के लिए बुलाया था। आरोपी ने धमकी दी थी कि तुम्हारे पति बाहर रहते हैं, तुम आकर मुझसे मिलो वरना तुम्हारे बच्चों को जान से मार देंगे। इसके बाद जब पीड़िता मिलने पहुंची तो पांडेय ने उसके साथ जबर्दस्ती की। इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि धमकी देकर वो फोन पर बात करने के लिए भी कहता था।

यह भी पढ़ें: बड़वानी जिला अस्पताल में रिश्वतखोरी, प्रसव कराने आई महिला से 8 हजार रुपए की मांग

पीड़िता के मुताबिक बीजेपी नेता ने पिछली बार जब जबर्दस्ती की थी तब डर के कारण वह किसी से कुछ बताने की हिम्मत नहीं कर पाई थी। मामला तब सामने आया जब बीते 26 सितंबर को रात्रि 8 बजे के महिला शौच के लिए गयी थी और और तभी आरोपी ने पीड़िता का मुंह दबाकर उसका दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक वह छुड़ाने की कोशिश करती रही, लेकिन बीजेपी नेता ने खेत में उसे जोर से पटककर दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता के चेहरे व शरीर के अन्य जगहों पर गहरी चोट भी आई।

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वह रोती हुई घर पहुंची और यहां अपने परिजनों को आपबीती सुनाया। महिला के परिजन भी आरोपी के रसूख को देखते हुए कुछ कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। इसके बाद महिला और उसके परिजनों का पड़ोसियों ने साथ दिया और तब जाकर वे जवा थाने पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 354 क, 354 घ, 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में दुनिया का सबसे बड़ा ड्रग्स रैकेट, मोदी-शाह की चुप्पी, कांग्रेस बोली- यह मगरमच्छ कौन है

हालांकि, पुलिस अबतक आरोपी बीजेपी नेता को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्थानीय बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी का करीबी है। मामले पर रीवा के एडीशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा है कि आरोपी को पुलिस में शिकायत की भनक लग गई थी जिसके बाद वह फरार है। वर्मा ने कहा है कि पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है और मामले की विवेचना की जा रही है।