रोती बिलखती रही वृद्ध मां, नहीं पसीजे अधिकारी, उज्जैन रेप के आरोपी के घर चला बुलडोजर

उज्जैन में एक 12 साल की मासूम के साथ रेप हुआ था। जिसमें पुलिस ने भरत सोनी नाम के ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है। देखते ही देखते मलबे का ढेर जमा हो गया।

Updated: Oct 04, 2023, 07:32 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप कांड के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। राज्य ने कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामला तूल पकड़ने के बाद लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए पुलिस ने रेप आरोपी के मकान को ध्वस्त कर दिया।

दुष्कर्म के आरोपी भरत सोनी के मकान को नगर निगम अमले ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में गुरुवार को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि सरकारी जमीन पर आरोपी का अवैध मकान बना हुआ था। पिछले एक साल आरोपी अपने पिता, मां और छोटा भाई के साथ यहीं रह रहा था।

बुलडोजर कार्रवाई के दौरान आरोपी का परिवार रोता बिलखता रहा और प्रशासन से घर को नहीं ढहाने की अपील करता रहा। आरोपी की मां राखी सोनी ने बिलखते हुए कहा कि मैं ऐसे बच्चे के जेल जाने पर दुखी नहीं होना चाहती हूं। प्रशासन से अपील कर रहे हैं कि कृपया कर हमारे मकान को बचा लें। आरोपी की मां ने कहा और कोई रहने को जगह नहीं है। घर टूटने के बाद यहीं मिट्टी में ही रहेंगे।

हालांकि, आरोपी के वृद्ध मां अपना आशियाना टूटता देख के फफक-फफक कर रोती रहीं, लेकिन पुलिस का दिल नहीं पसीजा। आरोपी के पित ने बेटे की करतूत को शर्मनाक बताते हुए उसे गोली मारने की बात कही थी। पिता ने कहा था कि अपने बेटे को गोली मारने का अनुरोध इसलिए कर रहा हूं कि उस बच्ची की जगह मेरी खुद की बच्ची होती और उसके साथ किसी अन्य व्यक्ति ने इसी तरह का कृत्य किया होता, तब भी मैं यही बोलता।