सेक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के मंत्री जरकीहोली का इस्तीफा

येदियुरप्पा सरकार में जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने दिया इस्तीफा, सेक्स टेप सामने आने के बाद से विपक्ष के निशाने पर हैं मंत्री

Updated: Mar 03, 2021, 06:07 PM IST

सेक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के मंत्री जरकीहोली का इस्तीफा
Photo Courtesy : Indian Express

बेंगलुरु। सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद विपक्ष के निशाने पर चल रहे कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने आखिरकार इस्तीफा दे दिया। हालांकि बीजेपी नेता रजरकीहोली इस्तीफा देने के बावजूद अपने ऊपर लग रहे तमाम आरोपों को खारिज कर रहे हैं। रमेश जरकीहोली पर 25 साल की युवती को KTPCL में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण का आरोप है। 

रमेश जरकीहोली पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने 25 वर्षीय एक युवती को नौकरी का झांसा दिया। और इसके एवज़ में उन्होंने कई मर्तबा युवती का यौन शोषण किया। जरकीहोली के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने क्यूबन पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। सामाजिक कार्यकर्ता ने यह भी कहा है कि जरकीहोली से युवती की जान को खतरा है। 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक के मंत्री पर नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, वायरल हुआ वीडियो

जरकीहोली और युवती का एक वीडियो कर्नाटक के स्थानीय मीडिया चैनलों में वायरल हुआ था। इसके बाद से ही कांग्रेस जरकीहोली के इस्तीफे की मांग कर रही थी। लेकिन येदियुरप्पा सरकार ने मंत्री के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री येदियुरप्पा पहले इस पूरे मामले पर जल संसाधन मंत्री का पक्ष जानना चाहते थे। अब मंत्री ने खुद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।