Corona: तिरुपति सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन

Balli Durga Prasad Rao Garu Death: बल्ली दुर्गा कुछ समय से चल रहे थे बीमार, कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए भेजा गया था चेन्नई

Updated: Sep 17, 2020 01:25 AM IST

Corona: तिरुपति सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का बुधवार शाम चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। बल्ली दुर्गा कुछ समय से बीमार चल रहे थे। कोरोना संक्रमण के बाद उन्हें इलाज के लिए उन्हें 15 दिन पहले चेन्नई भेजा गया था। बल्ली दुर्गा प्रसाद राव पूर्व मंत्री एन श्रीनिवासुलु रेड्डी के कट्टर अनुयायी थे और एनटीआर की सरकार में मंत्री थे।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता बल्ली दुर्गा प्रसाद राव गुडूर जिले से वह 1985-1989 के दौरान और 1994 से 2014 के बीच चार बार विधायक रहे। उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा और तिरुपति लोकसभा सीट से सांसद के रूप में चुने गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्गा प्रसाद राव पिछले कुछ समय से अस्वस्थ थे और हाल ही में वे कोविड -19 से संक्रमित हो गए थे। वाईसीपी सांसद ने इलाज के दौरान अपोलो अस्पतालों में बुधवार शाम लगभग 6 बजे अंतिम सांस ली।