नेशनल कांफ्रेंस प्रेसिडेंट फ़ारुख अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती, बेटे उमर अब्दुल्ला ने दी जानकारी

डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated: Apr 03, 2021, 02:52 PM IST

नेशनल कांफ्रेंस प्रेसिडेंट फ़ारुख अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती, बेटे उमर अब्दुल्ला ने दी जानकारी
photo courtesy: news18

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारुख अब्दुल्ला को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इसकी जानकारी नेशनल कांफ्रेंस के प्रेसिडेंट फ़ारुख अब्दुल्ला के बेटे पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी ।उन्होंने कहा कि उनके पिता के जल्द ठीक होने की दुआ करें।

ज्ञात हो कि पूर्व सीएम फ़ारुख अब्दुल्ला 30 मार्च को कोरोना संक्रमित हुए थे।इसके बाद से वे ख़ुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे।डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़ारुख अब्दुल्ला के बेटे जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने पिता के शीघ्र स्वास्थ्य होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मेरे पिता की बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह के आधार पर उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  हमारा परिवार आप सभी के सपोर्ट समर्थन प्रार्थना के लिए आभारी है.”

 

 

फारूक अब्दुल्ला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्य होम क्वारंटीन हैं। हालांकि परिवार के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है, अन्य कोई सदस्य कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है।

गौरतलब है कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष  फ़ारुख अब्दुल्ला को 2 मार्च को श्रीनगर के शेर -ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। वैक्सीन लगने के 28 दिन बाद फ़ारुख अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित पाए गए। तब भी इस बात की जानकारी फ़ारुख अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी थी।उन्होंने पिछले कुछ दिनों से संपर्क में आए सभी लोगो से सावधानी बरतने की अपील की थी।