कांग्रेस के पास दूल्हा भी है और बाराती भी, डिप्टी सीएम के बयान पर PCC चीफ का पलटवार

दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस का घोषणापत्र देखकर बौखला गई है

Updated: Apr 07, 2024, 03:21 PM IST

Photo Source   India Today
Photo Source India Today

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव के बयान पर पलटवार किया है। दीपक बैज ने कहा है कि कांग्रेस के पास दूल्हा और बाराती दोनों हैं। दीपक बैज ने डिप्टी सीएम के बयान को घबराकर दिया गया बयान करार दिया गया। 

बैज ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र देखकर बीजेपी बुरी तरह से घबरा गई है इसीलिए उसके नेता इस तरह का बयान दे रहे हैं। अरुण साव ने कांग्रेस को बिना दूल्हे की बारात करार दिया था। 

दीपक बैज ने प्रधानमंत्री के प्रस्तावित बस्तर दौरे पर भी तंज कसा। बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री का बस्तर में स्वागत है लेकिन उन्हें वहां की जनता को यह जवाब भी देना चाहिए कि आखिर राजभवन ने कांग्रेस की सरकार द्वारा पास किए गए आरक्षण बिल को क्यों रोका?

यह भी पढ़ें : टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी, नड्डा की पत्नी की कार मिलने पर अखिलेश का UP की कानून व्यवस्था पर तंज

दीपक बैज ने कहा कि प्रधानमंत्री और केंद्रीय नेता चुनाव के समय में तो बस्तर आते हैं लेकिन चुनाव के बाद वह बस्तर की ओर झांक कर भी नहीं देखते। कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को डराने धमकाने का प्रयास कर रही है लेकिन इससे कांग्रेस के कार्यकर्ता घबराने वाले नहीं हैं। कांग्रेस जमीनी स्तर पर पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रही है। 

यह भी पढ़ें : खजुराहो जीतना बीजेपी के लिए अब भी नहीं आसान, इंडिया ने तैयार किया प्लान बी

प्रधानमंत्री मोदी रविवार को बिहार के नवादा और पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में चुनावी संबोधन करने के बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर भी जाने वाले हैं। शाम करीब छह बजे जबलपुर में प्रधानमंत्री का एक किलोमीटर लंबा रोड शो प्रस्तावित है। आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला मध्य प्रदेश का दौरा है।