Arya Banerjee Dies: विद्या बालन के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत, कोलकाता स्थित घर में मिली खून से सनी लाश, घर से बरामद हुई शराब की खाली बोतलें

Updated: Dec 12, 2020, 07:42 PM IST

Arya Banerjee Dies: विद्या बालन के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत
Photo Courtesy: Social Media

33 वर्षीय बालीवुड एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की रहस्यमय ढंग मौत हो गई है। कोलकाता में उनके अपार्टमेंट से खून से सनी लाश बरामद हुई है। उनके कमरे से शराब की कई खाली बोतलें बरामद हुई हैं। आर्या जाने माने सितार वादक पंडित निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थी, उनका असली नाम देवदत्ता बनर्जी था। आर्या ज्यादातर घर में अकेली ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। उनके साथ उनका डागी रहता था। उनकी नौकरानी घर का काम करने आती थी।

दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित फ्लैट में आर्या की लाश मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घर में काम करने वाली नौकरानी ने आर्या को फोन किया था, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी आर्या ने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद नौकरानी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

नौकरानी की शिकायत पर पुलिस वहां पहुंची और दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने बताया कि आर्या की नाक से खून बह रहा था और संभवत: मौत से पहले उन्हें उल्टी भी हुई थी।  पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है, उनके घर से कई सैंपल जमा किए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आर्या कुछ दिन से ऐप बेस्ड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से खाना मंगवा रही थीं। वे ज्यादातर वक्त डॉग के साथ ही गुजारती थी। उनका अपनी सोसायटी में भी किसी से कोई मिलना-जुलना नहीं था, उन्हें लोगों  फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि उनसे मिलने कोई आया था। आर्या का फोन पुलिस कस्टडी में है, पुलिस कॉल डिटेल्स की पड़ताल कर रही है। 

 

आर्या ने 2010 में LSD लव सेक्स और धोखा' फिल्म से डेब्यू किया था। 2011 में वे विद्या बालन के साथ 'द डर्टी पिक्चर' में नजर आई थीं। मुंबई में उन्होंने कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में भी काम किया था।