कंगना रनौत नहीं ऐश्वर्या राय थीं जयललिता की पसंद, सिमी ग्रेवाल ने किया खुलासा

सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जयललिता चाहती थीं कि अगर उन पर फिल्म बने तो मिस वर्ल्ड उनका रोल प्ले करें, सिमी ने कंगना की एक्टिंग की तारीफ भी कि और कहा कि जयललिता फिल्म देखकर इसे जरूर पसंद करतीं

Updated: Sep 11, 2021, 12:40 PM IST

कंगना रनौत नहीं ऐश्वर्या राय थीं जयललिता की पसंद, सिमी ग्रेवाल ने किया खुलासा
Photo Courtesy: twitter

तमिलनाडू की पूर्व सीएम और अभिनेत्री जे जयललिता चाहती थीं कि उनकी लाइफ पर बनने वाली फिल्म में विश्व सुंदरी उनका किरदार निभाएं। लेकिन उनका यह सपना अधूरा ही रह गया। सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा सिमी ग्रेवाल ने किया है। हाल ही में वे थलाइवी की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं।

सिमी एक फेमस चैट शो की होस्ट हैं, उन्होंने खुलासा किया है कि साल 1999 में सिमी ने एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का इंटरव्यू किया था। उस दौरान उन्होंने पूछा था कि अगर आपकी लाइफ पर फिल्म बने तो वे किसे अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं। तब जयललिता ने कहा था कि उनकी इच्छा है कि अगर ऐसा हो तो मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय उनकी भूमिका निभाएं। वहीं थलाइवी के बारे में अपना कमेंट करने से पहले सिमी ने साफ किया कि वे कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती हैं।

 

खास स्क्रीनिंग के दौरान कंगना के साथ सिमी ने भी थलाइवी देखी और कहा कि वे कंगना के एक्टिंग टैलेंट का समर्थन करती हैं। कंगना ने फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की है वें कंगना के एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वे हमेशा उनकी एक्टिंग का सपोर्ट करती हैं, थलाइवी में उन्होंने दिल और जान लगाकर काम किया है। जयललिता चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनका किरदार निभाएं लेकिन फिल्म देखकर अब उन्हें लगता है कि जयललिता भी कंगना रनौत को देखकर बेहद खुश होतीं और उनकी तारीफ करतीं। जयललिता भी कंगना की एक्टिंग की कायल होती और उनसे सहमत होतीं। सिमी ने कहा कि अरविंद स्वामी पूरी तरह MGR लगे हैं।

 

कंगना की फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से भी अच्छा रिस्पांस और रिव्यू मिल रहा है। फिलहाल इसे थिएटर्स पर रिलीज किया गया है। जल्द ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। साउथ के सिनेमा घरों में फिल्म को खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कंगना रनोत के साथ अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, नस्सर, मधु, भाग्यश्री खास किरदार निभाते दिखाई दिए।

और पढ़ें: रिलीज के पहले ही कंगना की फिल्म थलाइवी बटोर रहीं सुर्खियां, एक्ट्रेस का दावा यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म

जयललिता की इस बायोपिक में कंगना लीड रोल में हैं। पूरी फिल्म फ़्लैशबैक में चलती है। जयललिता के प्यार-रोमांस,पालिटिक्स में एंट्री से लेकर सीएम बनने का सफर दिखाया गया है। फिल्म में अरविंद स्वामी ने एमजीआर का किरदार निभाया है।अरविंद स्वामी की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस ने लिखा है कि वे MGR का किरदार जीवंत करने में पूरी तरह सफल रहे हैं। जयललिता की मां के रोल में भाग्यश्री जमीं हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक डायलॉग हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।