अमिताभ बच्चन ने खोला यादों का पिटारा, थ्रोबैक फोटो की शेयर

अमिताभ के खजाने से निकली पुरानी तस्वीर, मिस्टर नटवरलाल फिल्म के सेट पर बिगबी के साथ दिखे क्यूट से ऋतिक, फैंस बोले वाह क्या बात है

Updated: Jan 19, 2021, 01:13 PM IST

अमिताभ बच्चन ने खोला यादों का पिटारा, थ्रोबैक फोटो की शेयर
Photo Courtesy: Instagram

कहते हैं यादों की अलमारी जब खुलती है तो अनगिनत खट्टी मीठी यादों की पिटारा अपने आप खुलने लगता है। ऐसा ही कुछ हो रहा है सदी के महानायक याने बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ। वे इनदिनों सोशल मीडिया पर फैंस के लिए रोजाना कुछ ना कुछ नया और नायाब लेकर आ रहे हैं। भले ही तस्वीरें पुरानी हैं, लेकिन उनकी ताज़गी आज भी बरकरार है। अमिताभ ने आज अपनी फिल्म मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग के दौरान ली गई एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें नन्हें से ऋतिक रोशन भी नजर आ रहे हैं।

 

बिगबी ने फोटो के बारे में फैंस को पूरी कहानी बताई है। वे इसमें उस गाने की रिहर्सल कर रहे हैं, जिसे उन्होंने पहली बार स्क्रीन पर गाया था।

तस्वीर में अमिताभ के साथ म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन भी नजर आ रहे हैं। राजेश अमिताभ को ‘मेरे पास आओ मेरे दोस्तों’ गाने की रिहर्सल करवा रहे हैं। पास ही कुर्सी पर बैठे क्यूट से ऋतिक अपने चाचा और अमिताभ बच्चन को बड़े प्यार से देख रहे हैं। अमिताभ की फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे गाना गाने में कितना खोए हुए हैं। इस थ्रो बैक फोटो में अमिताभ बच्चन ने लाइनिंग वाली व्हाइट टी-शर्ट और पैंट पहना है, और छोटू ऋतिक डेनिम शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस थ्रोबैक तस्वीर को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हर दिन फैंस के लिए कुछ नया और मजेदार लाने की कोशिश करते हैं। वे सोशल मीडिया पर फैंस से लगातार मुखातिब होते हैं, और अपने आइडियाज शेयर करते हैं, अपने दोस्तों और परिवार की रेयर थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर फैंस का मनमोह लेते हैं।

कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी और अभिषेक की फोटो शेयर की, फिर खुद अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी।

 

78 साल के अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट करने में बिजी हैं। यह सीजन 28 सितंबर 2020 को शुरू हुआ था, जो 22 जनवरी 2021 को समाप्त होने जा रहा है। इस सीजन में कुल 85 एपिसोड्स रहे हैं। इसके बाद बिग बी पीरियड ड्रामा फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करेंगे। जिसमें वे एक अहम रोल में नजर आएंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी उनके साथ फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म चेहरे में अमिताभ पहली बार इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। कन्नड फिल्म बटरफ्लाई में वे एक छोटा सा किरदार निभाएंगे। झुंड में अमिताभ बच्चन लीड रोल में होंगे। एनजीओ स्लम सॉकर के फाउंडर का रोल प्ले करेंगे। वहीं अजय देवगन प्रोडक्शन की मई डे में अजय, रकुल और कैरी मिनाटी के साथ नजर आने वाले हैं, मई डे 2022 में रिलीज होगी बाकी फिल्में इसी साल रिलीज करने का प्लान है।