बॉलीवुड पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, डबल वैक्सीनेटेड फराह खान कोविड 19 की चपेट में

कॉमेडी शो की जज फराह खान ने हाल ही में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी के साथ की थी शूटिंग, पॉजिटिव होने पर बोलीं कोरोना वैक्सीन तो लगवाई लेकिन काला टीका लगाना भूल गई

Updated: Sep 01, 2021, 06:11 PM IST

बॉलीवुड पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, डबल वैक्सीनेटेड फराह खान कोविड 19 की चपेट में
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड से एक चिंता में डालने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण औऱ शिल्पा शेट्टी के साथ शूटिंग करने वाली कोरियोग्राफर फराह खान कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। फराह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनका दावा है कि उन्हें कोरोना की वैक्सीन की दोनों डोज लग गई थीं, बावजूद इसके वे संक्रमित पाई गई हैं। कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार एपीसोड के लिए फराह खान दीपिका पादुकोण के साथ पहुंची थीं। वहीं उन्होंने शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर, रित्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी के साथ शूटिंग की थी। सुपर डांसर चैप्टर 4 शो में कम उम्र के बच्चे भी शामिल हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सेट पर शिल्पा और गीता के साथ डांस करती भी नजर आई हैं। फराह इनदिनों जी टीवी के शो कॉमेडी फैक्टरी की जज हैं। अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वे भी अपना टेस्ट करवा लें। अब शो के मेकर्स ने जी कॉमेडी फैक्टरी में फराह की जगह मीका सिंह को गेस्ट जज के तौर पर बुलाया है।

अपनी इंस्टा स्टोरी में फराह लिखती है कि, मुझे लगता है ये हुआ क्योंकि मैंने काला टीका नहीं लगाया था। उन्होंने यह भी सफाई दी है कि वे डबल वैक्सीनेटेड लोगों के साथ ही शूट कर रही थीं। फिर भी वे संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने लिखा है कि अपने संपर्क में आए लोगों को उन्होंने इंफार्म कर दिया है।

लोगों से अपील की है कि जरा भी कोताही नहीं बरतें और अपनी जांच करवा लें। उन्होंने जल्दी रिकवरी के लिए दुआ करने को कहा है। खबर के आते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। फराह ने बीते सप्ताह तीन-तीन शोज में शिरकत की जिसमें मेकअप मैन से लेकर कास्ट और क्रू मेंबर्स और पार्टिसिपेंटस भी शामिल थे।