मैरिज एनिवर्सी पर करीना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सैफ के साथ क्यूट अंदाज में आई नजर

शादी की सालगिरह पर सैफ के साथ फोटो शेयर कर बोलीं करीना, सूप के बाउल ने बदल दी जिंदगी, सोशल मीडिया पर फैंस कपल पर लुटा रहे प्यार

Publish: Oct 16, 2021, 01:18 PM IST

मैरिज एनिवर्सी पर करीना ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सैफ के साथ क्यूट अंदाज में आई नजर
Photo courtesy: Instagram

16 अक्टूबर को करीना और सैफ अपनी शादी की 9वीं साल गिरह मना रहे हैं। मैरिज एनिवर्सरी के खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और फैंस विश कर रहे हैं। करीना ने भी सैफ के साथ अपनी फोटो शेयर की है। जिस पर लोग कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। करीना कपूर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे सैफ के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं। इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम पर करीना ने अपने फोटो के साथ उससे जुड़ी याद के बारे में बताया है वे लिखती हैं कि एक बार ग्रीस में...वहां सूप का कटोरा था और हम थे और इसने हमारी जिंदगी बदल दी। करीना ने सैफ को दुनिया का सबसे हैंडसम आदमी कहत हुए हैप्पी एनिवर्सरी विश किया है।

 इस पोस्ट पर फैंस और करीना के दोस्तों ने प्यार लुटाया है इस पोस्ट के बाद फैन्स के साथ-साथ सितारे भी उन्हें सालगिरह की ढेरों बधाई दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आथिया शेट्टी, काजोल, आमिर खान, विक्की कौशल ने विश किया है। रणबीर कपूर और आलिया ने भी बधाई दी है। नीतू सिंह ने भी भतीजी को प्यार भेजा है। करीना की दोनों ननदों सोहा और सबा ने भी भाई-भाभी की फोटोज शेयर किया है। वहीं बेबो की स्वीट सिस्टर लोलो ने कपल को बधाई देते  हुए उनका फोटो शेयर किया है।

बता दें की सैफ और करीना बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। सैफ ने अमृता सिंह से तलाक के बाद करीना से दूसरी शादी की थी। करीना और सैफ के दो बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर, वे अक्सर बच्चों के साथ वेकेशन मनाने जाती हैं। फैंस उनकी हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं।