पसूरी फेम सिंगर अली सेठी ने सलमान तूर संग शादी पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पोस्ट में बताई सच्चाई

पाकिस्तान के फेमस सिंगर अली सेठी की उनके दोस्त सलमान तूर के साथ शादी की खबरों से पाकिस्तान में हंगामा मच गया था। अब सिंगर ने पोस्ट लिखकर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी।

Publish: Aug 12, 2023, 12:32 PM IST

Image courtesy- ABP
Image courtesy- ABP

Ali sethi marriage: पसूरी गाने से भारत, पाकिस्तान समेत दुनिया भर में सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अली सेठी की अपने दोस्त सलमान तूर के साथ शादी की खबरों ने पाकिस्तान में हंगामा मचा दिया था। अब सिंगर ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये सच्चाई बताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा है कि ' मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है मुझे नहीं पता किसने ये अफ़वाह फैलाई है। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 


शुक्रवार को अली सेठी की शादी की खबरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। लेकिन शनिवार की सुबह अली सेठी की इंस्टाग्राम स्टोरी ने उनकी शादी की झूठी खबरों पर विराम लगा दिया। अली और सलमान तूर दोस्त हैं लेकिन उनकी शादी नहीं हुई है इसकी पुष्टि खुद अली सेठी ने अपनी पोस्ट में की है। उन्होंने लिखा कि' मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है। मुझे नहीं पता कि किसने ये अफवाह उड़ाई।' उनकी यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


पाकिस्तान में समलैंगिक सम्बंध बनाना कानूनी रूप से अपराध है। इसके लिए वहां इसके लिए उम्र कैद तक की सजा दी जा सकती है। इसलिए अली सेठी की सलमान तूर के साथ हुई गे मैरिज की ख़बरों के बाद पाकिस्तान में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था। विरोध करने वाले यूजर्स का कहना है कि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है और ये पाकिस्तान के कानून के खिलाफ भी है। अली पहले भी अपनी सेक्सुअलिटी कबूल कर चुके हैं। उनका मानना है कि उनके मुल्क में होमोफोबिया बढ़ रहा है और स्पष्ट रूप से समलैंगिक होना एक जिम्मेदारी महसूस कराता है।

बता दें अली अजीम सेठी सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर, कंपोजर और ऑथर भी हैं। उनके गाने पाकिस्तान के साथ-साथ इंडिया में भी काफी फेमस हैं। उनके 'पसूरी नु' गाने ने उन्हें भारत, पाकिस्तान समेत दुनिया भर के देशों में पहचान दिलाई थी। वहीं सलमान तूर पाकिस्तान में जन्मे अमेरिकन पेंटर हैं। वो न्यूयॉर्क में रहते हैं और वहीं पर काम भी करते हैं।