पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नेता, अभिनेता और फैंस ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में रोती बिलखती पहुंची शहनाज गिल, शुक्ला परिवार के करीबी राज्यसभा सांसद रामदास अठावले और बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार्स श्रद्धांजलि देने पहुंचे

Updated: Sep 03, 2021, 04:36 PM IST

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, नेता, अभिनेता और फैंस ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई
Photo Courtesy: twitter

मुंबई। शुक्रवार दोपहर बिगबॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मुंबई के कूपर हास्पिटल से शव को सीधे ओशिवारा श्मशान घाट पर ले जाया गया। जहां पर सिड की मां रीता शुक्ला, बहन प्रीति, शुक्ला परिवार के करीबी माने जाने वाले राज्यसभा सासंद रामदास अठावले ने अंतिम दर्शन किए।

 

इस दौरान शहनाज गिल बदहवास हालत में नजर आईं। शहनाज के साथ उनके भाई शहबाज और पिता भी अंतिम विदाई देने पहुंचे। सिद्धार्थ के दोस्त अर्जुन बिजलानी, एक्स गर्ल फ्रेंड रश्मि देसाई, राखी सावंत, अली गोनी, निक्की तंबोली, राहुल महाजन, राहुल वैद्य, संभावना सेठ भी अंतिम यात्रा के दौरान मौजूद थे। बिगबास 14 के कंटेस्टेट और सिद्धार्थ के दोस्त अभिनव शुक्ला भी नजर आए।  

 

गुरुवार को 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। उनकी फोरंसिक रिपोर्ट आने पर एक्टर की मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। वहीं ओशिवारा पुलिस से मिली जानकारी में कहा गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर किसी तरह के चोट के कोई निशान नहीं थे। पुलिस को सौंपी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स में 5 डाक्टर्स के साइन हैं।

 

वहीं एक्टर के विसरा को फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है। हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट के बाद साफ होगा की मौत की असली वजह हार्टअटैक थी, किस वजह से हार्ट अटैक आया। एक्सपर्ट्स की मानें तो यह रिपोर्ट तीन से चार सप्ताह में आने की उम्मीद है।

और पढ़ें: नहीं रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक से हुआ निधन, कूपर अस्पताल आने से पहले ही तोड़ चुके थे दम

मां का सपना पूरा करने के लिए सिद्धार्थ ने मॉडलिंग करना शुरु किया था। फिर वे कई टीवी शोज औऱ फिल्मों में नजर आए। बाबुल का आंगन छूटे ना, जाने पहचानने से ये अजनबी, लव यू जिंदगी, बालिका वधु जैसे शोज में नजर आए। सिद्धार्थ को आनंदी के पति शिव के तौर पर घर-घर में पहचान मिली। वे हम्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में नजर आए, जिसके लिए उन्हें बेस्ट न्यू कमर का अवार्ड भी मिला था। फिर बिग बास 13 का विनर बनने के बाद वे कई एल्बम्स और शोज की होस्टिंग करते दिखे। अपने चहेते एक्टर को अचानक चले जाने से फैंस शॉक्ड हैं।