बैंड बाजा बारात की तैयारी में जुटे विक्की कौशल, शादी की एक्साइटमेंट में किया डांस

जयपुर में होगी विक्की कैटरीना की ग्रैंड वेडिंग, शहर की सभी लग्जरी गाड़ियों को किया बुक, दिसंबर में जयपुर पहुंचने वाले टूरिस्टों की बुकिंग में हो रही परेशानी

Updated: Nov 13, 2021, 11:53 AM IST

बैंड बाजा बारात की तैयारी में जुटे विक्की कौशल, शादी की एक्साइटमेंट में किया डांस
Photo courtesy: Instagram

विक्की का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे हार्डी संधू के एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। विक्की ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद लोग इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपने बारात में नाचने की तैयारी में हैं विक्की कौशल। किसी ने कहा है कि जरा और प्रेक्टिस करो, कैटरीना आपसे ज्यादा अच्छी डांसर है।

 

दरअसल विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है 'बैक टू वर्क' । इस वायरल वीडियो में विक्की काले पैंट और सफेद शर्ट में हैंडसम नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने डांस मूव्स दिखाने की कोशिश की है। सामने लैपटॉप पर हार्डी संधु का लेटेस्ट गाना प्ले हो रहा है। जिसमें विक्की मस्त-मौला अंदाज में झूमते दिखाई दिए हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस उस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।  

दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी है। जिसकी तैयारियां जोर शोर से हो रही हैं। इस हाई प्रोफाइल वेडिंग का फंक्शन एक हफ्ते तक चलने वाला हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि होटल्स में बड़ी संख्या में कमरों के साथ ही शहर के सभी ट्रेवल्स कंपनी की लग्जरी गाड़ियां बुक कर ली गई हैं। सभी गाड़ियों को रेंट पर बुक करने की वजह से आम टूरिस्टों को दिसंबर के उन दिनों पर रेंट पर गाड़ियां नहीं मिल पा रही हैं। इस शादी की वजह से दिसंबर में जयपुर में शूटिंग प्लान कर रहे फिल्म मेकर्स को भी गाड़ियां नहीं मिल पा रही हैं।

शादी की तैयारियों के बीच हाल ही में विक्की बेयर ग्रिल्स के शो इनटू द वाल्ड में नजर आए हैं।जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। शो में उन्होंने बिना अपने लेडी लव का नाम लिए उनकी खूबियों के बारे में ढेर सारी बातें की।