उर्वशी रौतेला बनीं वॉरियर, फैंस को दिया फिटनेस चैलेंज

उर्वशी की फिट और टोंड बॉडी का खुला राज, घंटों जिम में बहाती हैं पसीना, करती हैं फंक्शनल एक्सरसाइज, वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

Updated: Sep 16, 2021, 01:35 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश ड्रेसेज और फिटनेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की फिट और चार्मिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में गिना जाता है। बोल्ड और ब्यूटीफुल उर्वशी परफेक्ट और कर्वी फिगर को लेकर भी चर्चा में रहती है।

अपनी लेटेस्ट इंस्टापोस्ट में उर्वशी ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है। जैसे वो किसी से भिड़ने की तैयारी कर रही हैं। वो लोगों को खुलेआम चुनौती देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिट लुक के साथ लोगों को  चैलेंज दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA

फोटो में उर्वशी वर्कआउट करती दिख रही हैं। उनके हाथों में रॉड है। वे एक सोल्जर की तरह नजर आ रही हैं। जो किसी से फाइट करने को तैयार है। उर्वशी ने अपनी फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान की फोटो फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उनकी टोंड बॉडी नजर आ रही है। फैंस को उनका ये स्टाइल पंसद आ रहा है। वे वर्कआउट पर जम कर मेहनत कर रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने चैलेंज किया है कि क्या तुम मुझसे लड़ना चाहते हो? अब समय है, अब आपका मौका है, चलो इसे करते हैं। पिछले दिनों उर्वशी ने अपना जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया था। ब्लैक जिम वेयर में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

वे शोल्डर्स की एक्सरसाइज़ करती नज़र आ रही थी। टोंड और फिट बाडी पाने के लिए उर्वशी घंटो जिम में पसीना बहाती हैं। हाल ही में उर्वशी अपनी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में थी। वे हिंदी फिल्मों के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही है। जल्द ही उनकी फिल्म ब्लैक रोज आने वाली है। साउथ के हीरो सरवन के साथ उर्वशी एक अनाम फिल्म में काम कर रही हैं,जिसके लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए फीस ली है। उर्वशी ने सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू किया था। वे कई वीडियो एल्बम्स कर चुकी हैं।