अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट, 4 दिसंबर तक पेश होने का सुनाया फरमान

अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में भोपाल कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है, जिसके बाद भोपाल कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है

Publish: Nov 30, 2021, 03:41 PM IST

अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट, 4 दिसंबर तक पेश होने का सुनाया फरमान
Photo Courtesy: ABP News

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद भोपाल कोर्ट ने अमीषा पटेल को हाजिर होने का फरमान सुनाया है। भोपाल कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री को हाजिर होने के लिए चार दिसंबर तक का समय दिया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ यह मुकदमा यूटीएफ टेलीफिल्म्स ने दर्ज कराया है। यूटीएफ टेलीफिल्स ने अमीषा पटेल के प्रोडक्शन हाउस को फिल्म के निर्माण के लिए 32 लाख रुपए उधार दिए थे। यूटीएफ को 32 लाख 35 हजार रुपए के दो चेक दिए गए। लेकिन दोनों ही चेक बाउंस हो गए। 

चेक बाउंस होने के बाद यूटीएफ के वकील ने भोपाल कोर्ट का रुख किया। जिसके बाद कोर्ट ने अमीषा पटेल को हाजिर होने का फरमान सुना दिया। अगर अमीषा पटेल चार दिसंबर तक कोर्ट में पेश नहीं होती हैं, तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया जा सकता है। 

मध्य प्रदेश में यह दूसरा मामला है जब अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले इंदौर में भी अमीषा पटेल के खिलाफ दस लाख रुपए के चेक बाउंस का मामला दर्ज किया जा चुका है। अमीषा पटेल ने इंदौर की पिंक सिटी निशा से भी फिल्म निर्माण के लिए दस लाख रुपए का उधार लिया था। लेकिन अमीषा पटेल द्वारा दिया गया यह चेक भी बाउंस हो गया।