Bhopal Rape Case :  कश्मीरी होटल मालिक होगा गिरफ़्तार

Juvenile Rape Case : प्यारे मियां को कश्मीर में पनाह देने वाले होटल मालिक का हुआ खुलासा, भोपाल पुलिस जाएगी श्रीनगर

Publish: Jul-19, 2020, 10:30 PM IST

Bhopal Rape Case :  कश्मीरी  होटल मालिक होगा गिरफ़्तार
photo courtesy : the indian express

भोपाल। नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार प्यारे मियां को श्रीनगर में पनाह देने वाले होटल मालिक का पता चला है। यह खुलासा प्यारे मियां से पूछताछ के दौरान हुआ है। अब भोपाल पुलिस होटल मालिक को अपने गिरफ्त में लेने श्रीनगर जा रही है। 

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि श्रीनगर स्थित एक होटल का मालिक हबीब सेठ के कहने पर ही प्यारे मियां भोपाल से श्रीनगर फरार हो गया था। होटल मालिक ने प्यारे मियां को भरोसा दिलाया था कि अगर को श्रीनगर पहुंचने में कामयाब हो जाता है तो पुलिस वहां से उसे पकड़ नहीं पाएगी। हबीब सेठ ने प्यारे मियां से कहा था कि वो श्रीनगर में उसके छिपने की पूरी व्यवस्था करा देगा। भोपाल पुलिस अब प्यारे मियां को पनाह देने वाले हबीब सेठ पर शिकंजा कसने के लिए श्रीनगर रवाना होने की तैयारी कर रही है। जल्द ही भोपाल पुलिस श्रीनगर पहुंच कर होटल मालिक हबीब सेठ को अपने गिरफ्त में ले लेगी।

प्यारे मियां पर आर्थिक शिकंजा कसने की भी तैयारी शुरू 
उधर आयकर विभाग ने प्यारे मियां की बेनामी संपति की जांच भी शुरू कर दी है। इस संबंध में आयकर विभाग ने रजिस्ट्री कार्यालय से जानकारी मंगाई है। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि प्यारे मियां ने लंबे समय से कोई आयकर रिटर्न नहीं भरा है। प्यारे मियां ने पिछले तीन वर्षों से उसने आयकर रिटर्न की जानकारी भी छिपाई है। प्यारे मियां के हवाला कारोबार में शामिल होने के सबूत भी जुटाए जा रहे हैं।

बता दें कि प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का आरोप है। उसके खिलाफ राजधानी के अलग अलग थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं। प्यारे मियां की इस करतूत का भंडाफोड़ दुष्कृत्य का शिकार हुई नाबालिग लड़कियों ने पुलिस के सामने किया था। जिसके बाद मामला सामने आते ही प्यारे मियां कश्मीर फरार हो गया। बहुत छानबीन करने के बाद प्यारे मियां श्रीनगर में पुलिस के हत्थे चढ़ा था। अब भोपाल पुलिस श्रीनगर में उसको पनाह देने वाले होटल मालिक को गिरफ्त में लेने जा रही है।