MP By Elections: रामबाई से मिलने दमोह पहुंचे बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह, मुलाकात को बताया सौजन्य भेंट

भूपेंद्र सिंह इससे पहले बीएसपी के संजू कुशवाहा, निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और नारायण त्रिपाठी से मुलाकात कर चुके हैं

Updated: Nov 08, 2020, 07:24 PM IST

MP By Elections: रामबाई से मिलने दमोह पहुंचे बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह, मुलाकात को बताया सौजन्य भेंट
Photo Courtesy : Naidunia

दमोह। बीजेपी सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह आज बीएसपी विधायक रामबाई सिंह से मिलने दमोह पहुंचे थे। भूपेंद्र सिंह ने रामबाई से दमोह स्थित उनके घर पर मुलाकात की। बातचीत के दौरान रामबाई सिंह के पति गोविन्द सिंह भी वहीं मौजूद थे। भूपेंद्र सिंह और विधायक रामबाई की मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से देखा जा रहा है लेकिन, भूपेंद्र सिंह ने इसे केवल एक सौजन्य भेंट बताया है।

और पढ़ें : परिणाम से पहले जोड़तोड़ में जुटी बीजेपी, संजू कुशवाह और निर्दलीय विधायकों से भूपेंद्र सिंह की मुलाकात

बता दें कि भूपेंद्र सिंह बीजेपी के चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भी हैं। रामबाई से भेंट करने से पहले भूपेंद्र सिंह शनिवार को बीएसपी विधायक संजू कुशवाहा, निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और नारायण त्रिपाठी से अपने बंगले पर भेंट कर चुके हैं। मध्य प्रदेश उपचुनावों के परिणाम आने में अब केवल एक दिन का समय शेष है। तमाम एग्ज़िट पोल्स में बीजेपी को ही बढ़त मिलती नज़र आ रही है। बावजूद इसके बीजेपी कोई रिस्क लेना नहीं चाहती। लिहाज़ा बीजेपी ज़्यादा से ज़्यादा गैर कांग्रेसी विधायकों को अपने पाले में करना चाहती है। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार गिराने का पहला प्रयास भी भूपेंद्र सिंह के रामबाई को मानेसर के होटल में ले जाने से हुआ था। तब राम बाई बाहर निकल आई थीं, लेकिन बाद में बीजेपी की सरकार बनते ही उन्होंने शिवराज का समर्थन कर दिया था। भूपेंद्र सिंह एक बार फिर सक्रिय हैं। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए विधायकों के चुनाव जीताने के तमाम कयासों के बीच भूपेंद्र सिंह की सक्रियता सवाल खड़े कर रही है। कमलनाथ पहले ही कह चुके हैं कि बीजेपी अपनी हार सामने देख कांग्रेस विधायकों की खरीदफरोख्त एक बार फिर शुरू कर चुकी है।