भाजपा नेता प्रियांश ने ही मारी थी युवती को गोली, पीड़िता का वीडियो हुआ वायरल, आरोपी अब भी फरार

जबलपुर में भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने ही युवती को गोली मारी थी। इसका वीडियो भी सामने आया है। 12 सेकेंड के वीडियो में युवती कहते हुए दिखाई दे रही है कि मुझे प्रियांश विश्वकर्मा ने ही गोली मारी थी।

Updated: Jun 18, 2023, 05:56 PM IST

जबलपुर। जबलपुर में भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार को प्रियांश विश्वकर्मा के दफ्तर में गोली लगने से एमबीए की एक छात्रा घायल हो गई थी।  इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने ही युवती को गोली मारी थी।

युवती ने खुद बताया है कि उसे प्रियांश ने गोली मारी थी। इसका वीडियो भी सामने आया है। 12 सेकेंड के वीडियो में युवती कहते हुए दिखाई दे रही है कि मुझे प्रियांश विश्वकर्मा ने ही गोली मारी थी। हालांकि प्रियांश ने गोली क्यों मारी.... इसका जवाब उसे नहीं पता है। युवती के बयान का वीडियो हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में बनाया गया है। युवती ने ऑक्सीजन मास्क भी लगाया हुआ है।

वारदात के बाद से ही आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा फरार है। वहीं, पुलिस को आरोपी की आखिरी लोकेशन नरसिंहपुर में मिली थी। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की थी। जहां डर के कारण आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर ली है। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बता दें कि शुक्रवार को प्रियांश विश्वकर्मा के दफ्तर में गोली लगने से एमबीए की एक छात्रा घायल हो गई थी। वह एक निजी अस्पताल में भर्ती है। छात्रा को गोली लगने की घटना के बाद आरोपी घायल को अस्पताल ले जाने के बजाय बीजेपी नेता ने घटना छिपाने के लिए ऑफिस की सफाई की। उसने दफ्तर से सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी निकाल ली। फिर घायल लड़की को कार में लेकर 5 घंटे तक घूमता रहा। उसे अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गया।