भाजपा नेता ने किया युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने जबरदस्ती गर्भपात कराने और जान से मारने की धमकी देने का लगाया गंभीर आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी कुणाल ने उज्जैन के केडी पैलेस के समीप स्थित फॉर्म हाउस पर मिलने के लिए बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

Updated: Jun 07, 2022, 02:21 PM IST

भाजपा नेता ने किया युवती से दुष्कर्म, पीड़िता ने जबरदस्ती गर्भपात कराने और जान से मारने की धमकी देने  का लगाया गंभीर आरोप
Photo Courtesy: Facebook

उज्जैन। भाजपा नेता पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और जबरदस्ती गर्भपात कराने का गंभीर आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ दुष्कर्म करने, गर्भपात कराने और जान से मारने की धमकी देने का केस उज्जैन के भैरवगढ़ थाने में दर्ज कराया है। 
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर गेट क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती की पहचान सोशल मीडिया पर देवास भाजपा जिला उपाध्यक्ष निरंजन सिंह सेंगर के बेटे, भाजयुमो नेता कुणाल सिंह सेंगर से हुई। आरोपी ने पीड़िता को प्रेम जाल में फसाकर शादी करने का वायदा किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी कुणाल ने उज्जैन के केडी पैलेस के समीप स्थित फॉर्म हाउस पर मिलने के लिए बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती के गर्भवती हो जाने के बाद जब युवती ने शादी के लिए दवाब बनाया तो पहले आरोपी ने पीड़िता का उज्जैन के निजी अस्पताल में जबरदस्ती गर्भपात करवाया और जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें: बैतूल: पूर्व क्रिकेटर नमन ओझा के पिता गिरफ्तार, KCC से सवा करोड़ रुपए गबन करने का है आरोप

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में भैरवगढ़ थाने में कुणाल सिंह सेंगर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी कुणाल सिंह सेंगर भारतीय जनता युवा मोर्चा का जिला मंत्री है।