MP में अपराधियों के हौसले बुलंद, पचोर में व्यापारी की अपहरण के बाद हत्या, थाने के पास मिला शव

रात करीब 8 बजे स्कॉर्पियो से आए चार लोगों ने रोक लिया और जबरदस्ती अपने साथ ले गए। शनिवार सुबह 4 बजे उसका शव थाने के पास मिला।

Updated: Jul 08, 2023, 12:21 PM IST

राजगढ़। मध्य प्रदेश में अपराध की पराकाष्ठा हो गई है। राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सीधी पेशाब कांड और डबरा का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ की राजगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने एक व्यापारी की अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के शुक्रवार को व्यापारी एक्टिवा से देहरी बामन गांव से पचोर जा रहा था। इसी दौरान रात करीब 8 बजे स्कॉर्पियो से आए चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और जबरदस्ती अपने साथ ले गए। शनिवार सुबह 4 बजे उसका शव थाने के पास मिला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सारंगपुर के रहने वाले राधेश्याम गुप्ता का अपहरण कॉन्वेंट स्कूल के पास हुआ था। पुलिस ने दो संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ की। इस बीच लीमाचौहान पुलिस को शनिवार सुबह हनुमान मंदिर की बड़ली पर शव पड़ा होने की सूचना मिली। टीआई रामवीर सिंह परिहार मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त करवाई।

थाना प्रभारी डीपी लोहिया ने बताया कि जिस स्कॉर्पियो से अपहरण हुआ था, उसे पिपलिया रसोड़ा से जब्त किया है। स्कॉर्पियो के मालिक आकाश नायक को हिरासत में लिया है। रात में दो संदिग्ध से पूछताछ के आधार पर तीन मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

बहरहाल, घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। 
घटना के विरोध में व्यापारी संगठनों ने शहर बंद का आव्हान किया है।