कांग्रेस नेता गोविंद सिंह की नदी बचाओ यात्रा में शामिल हुए कंप्यूटर बाबा

अवैध उत्खनन के विरोध में पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह द्वारा निकाली जा रही नदी बचाओ यात्रा में महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा सम्मलित हुए

Updated: Sep 08, 2020 02:02 AM IST

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह की नदी बचाओ यात्रा में शामिल हुए कंप्यूटर बाबा

भिंड। नदियों को बचाने की मुहिम को चलाने के लिए कंप्यूटर बाबा ने पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह को साधूवाद दिया है। साथ ही उन्होंने इस नेक कार्य में पूरे संत समाज के भी साथ खडे होने की बात कही है। बाबा ने कहा कि सबने ठाना है नदियों को बचाना है। वहीं प्रशासन की मनमानी पर चुटकी लेते हुये कंप्यूटर बाबा ने कहा कि जिला प्रशासन रेत के धंधे में सम्मिलत हैं। प्रशासन द्वारा खेतों में रेत का भंडारण किया गया है साथ ही उन्होंने प्रशासन को हिदायत देते हुए कहा कि अबैध रेत उत्खनन नहीं रुका तो संत समाज नदियों को बचाने के लिये सड़कों पर उतरेगा।

Click Gwalior: नदी बचाओ यात्रा के बीच डॉ गोविंद सिंह की बहन का निधन

डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में जिला प्रशासन, रेतमाफिया और भाजपा के नेता अबैध रेत खनन में लिप्त हैं भिंड जिले का प्रशासन अगर रेत माफियाओं को रोक नहीं पा रहा और जिस कारण  यह लूट हो रही है उससे पता चलता है कि प्रशासन अबैध खनन में पूरी तरह संलिप्त है।

आपको बता दें कि भिंड जिले में अबैध रेत खनन को लेकर पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह लगातार मुखर रहे हैं। ऐसे में उन्होने 5 सितंबर से जिले में अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ नदी बचाओ यात्रा आरम्भ की। डॉ गोविंद सिंह के नेतृत्व में हजारों लोग भी इस यात्रा शामिल हो रहे हैं।